धीरेंद्र शास्त्री ने भक्तों के सामने रखी 3 शर्तें, कहा- इन्हें मान लो जीवन में नहीं होगी कोई परेशानी
Advertisement

धीरेंद्र शास्त्री ने भक्तों के सामने रखी 3 शर्तें, कहा- इन्हें मान लो जीवन में नहीं होगी कोई परेशानी

बिहार के नौबतपुर में बागेश्वर धाम के कथावाचक धीरेंद्र शास्त्री का दिव्य दरबार लगा हुआ है. इस दरबार में वो श्रद्धालुओं को संबोधित कर रहे हैं और उनकी समस्याओं का निवारण भी कर रहे है.

 (फाइल फोटो)

Patna: बिहार के नौबतपुर में बागेश्वर धाम के कथावाचक धीरेंद्र शास्त्री का दिव्य दरबार लगा हुआ है. इस दरबार में वो श्रद्धालुओं को संबोधित कर रहे हैं और उनकी समस्याओं का निवारण भी कर रहे है. इस दौरान उन्होंने श्रद्धालुओं को संबोधित करते हुये कहा कि आगर बिहार के लोग अपनी हर समस्या का समाधान चाहते हैं तो उन्हें 3 शर्तों को मानना पड़ेगा. उन्होंने आगे कहा कि अगर वो इन तीन शर्तों को मान लेते हैं तो उनकी सेवा के लिए बागेश्वर हनुमान जी की सेना खड़ी रहेगी. 

बागेश्वर धाम के कथावाचक धीरेंद्र शास्त्री अपने दिव्य दरबार में लगातार  कई लोगों की पर्ची निकाल रहे हैं. इस दौरान उन्होंने कहा कि अगर वो तीन शर्तें मान लेते है तो उनकी हर समस्या का समाधान हो जाएगा. 

पहली शर्त-  हमारे चक्कर में ना पड़ो.
दूसरी शर्त- दुनिया भर के ओझाओं के चक्कर में नहीं पड़ोगे. 
तीसरी शर्त- आज के बाद सब कुछ बागेश्वर हनुमान भगवान पर छोड़ दो.

दान के पैसे होता है गरीबों का विवाह 

इस दौरान बागेश्वर धाम के कथावाचक धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि दान के पैसे से किसी भी मंदिर का निर्माण नहीं होता है बल्कि इससे गरीबों का विवाह कराया जाता है. मेरी जेब में भी इतने पैसे नहीं है लेकिन इसकी भी व्यवस्था है. मेरे नाम से कोई भी ऑनलाइन शुल्क नहीं लिया जा रहा है. जिसके पास भी ज्यादा पैसे हो, वो हमारी मदद कर सकते हैं. 

CM नीतीश ने साधा निशाना

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मंगलवार को बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र शास्त्री के हिंदू राष्ट्र बनाए जाने के बयान पर साफ कहा कि यह संभव नहीं है. उन्होंने आश्चर्य व्यक्त करते हुए कहा कि कैसे कोई बोलता है. उन्होंने सवालिया लहजे में कहा कि देश का नाम बदल दीजिएगा. पटना में पत्रकारों से चर्चा करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि सभी धर्मों के लोगों को अपनी पद्धति से पूजा करने का अधिकार है.

(इनपुट भाषा के साथ)

Trending news