ऋषभ पंत से मिलने पहुंचे अनिल कपूर और अनुपम खेर, बोले- देश की दुआएं उनके साथ
Advertisement

ऋषभ पंत से मिलने पहुंचे अनिल कपूर और अनुपम खेर, बोले- देश की दुआएं उनके साथ

Rishabh Pant Health Upadate: भारतीय टीम के स्टार क्रिकेटर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) से मिलने अभिनेता अनिल कपूर (Anil Kapoor) और अनुपम खेर (Anupam Kher) शनिवार सुबह देहरादून के मैक्स अस्पताल (Dehradun Max Hospital) पहुंचे. बता दें कि ऋषभ पंत कल एक सड़क दुर्घटना में घायल होने के बाद यहां भर्ती हैं.

ऋषभ पंत से मिलने पहुंचे अनिल कपूर और अनुपम खेर, बोले- देश की दुआएं उनके साथ

पटना:Rishabh Pant Health Upadate: भारतीय टीम के स्टार क्रिकेटर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) से मिलने अभिनेता अनिल कपूर (Anil Kapoor) और अनुपम खेर (Anupam Kher) शनिवार सुबह देहरादून के मैक्स अस्पताल (Dehradun Max Hospital) पहुंचे. बता दें कि ऋषभ पंत कल एक सड़क दुर्घटना में घायल होने के बाद यहां भर्ती हैं. अनुपम खेर ने इस दौरान कहा कि, ‘पंत और उनकी मां से हम मिले. ऋषभ अब पहले से काफी बेहतर हैं.  उसके लिए लोगों से प्रार्थना करने की अपील करें, ताकि जल्द ही वो ठीक हो जाएं. वह फाइटर हैं,  उनके साथपूरे देश की दुआएं हैं.’ वहीं अनिल कपूर ने कहा कि, ‘ऋषभ पंत का मैं फैन हूं, इस नाते उनका हालचाल जानने और मिलने आया था. वह जोश में हैं. हमें जो भी फिक्र थी, अब बिल्कुल नहीं है. वह पहले से ठीक हैं.’

देश की दुआएं उनके साथ
अनिल कपूर ने अगे कहा, ‘उन्हें हमने थोड़ा हंसाया भी. हम बॉलीवुड स्टार्स नहीं, बल्कि एक दोस्त के तौर पर मिलने गए थे.’ अनुपम खेर ने कहा, ‘मुझे लगता है कि ऐसे समय में सभी को मिलने जाना चाहिए. हमने हॉस्पिटल का प्रोटोकॉल फॉलो करते हुए उनसे मुलाकात की.’ इसके अलावा दोनों ने सभी लोगों से थोड़ी धीरे गाड़ी चलाने की भी सलाह दी. बता दें कि ऋषभ अपनी मां को सरप्राइज देने और परिवार के साथ नया साल मनाने के लिए 30 दिसंबर को दिल्ली से रुड़की जा रहे थे. इस दौरान वो गाड़ी खुद ही ड्राइव कर रहे थे. इसी दौरान उनकी गाड़ी दिल्ली-देहरादून हाईवे पर डिवाइडर से टकरा गई. टक्कर के बाद उनकी कार करीब 300 मीटर तक सड़क पर कई पलटियां खाकर घिसटी.

ये भी पढ़ें- ऋषभ पंत के लिए उर्वशी रौतेला कर रही है प्रार्थना! सिर्फ एक शब्द में कही दिल की बात

पीएम मोदी ने लिया हालचाल
वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी ऋषभ पंत की मां से कल फोन पर बात की और उनका हालचाल लिया. ऋषभ पहले से बेहतर हैं. मैक्स अस्पताल ने मेडिकल बुलेटिन जारी कर बताया कि पंत की स्पाइन और ब्रेन की MRI स्कैन रिपोर्ट नॉर्मल आई है. उनके चेहरे और माथे पर कुछ चोटें आई थीं. चेहरे की प्लास्टिक सर्जरी हो गई है. आज पंत के घुटने और टखने की एमआरआई होगी. वहां दिल्ली डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन (डीडीसीए) और बीसीसीआई की टीम भी उनके बारे में लगातार जानकारी ले रही है.

Trending news