Muzaffarpur News: मुजफ्फरपुर से 25 हजार का इनामी अपराधी नीरज गिरफ्तार, कई कांडों में था फरार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2312527

Muzaffarpur News: मुजफ्फरपुर से 25 हजार का इनामी अपराधी नीरज गिरफ्तार, कई कांडों में था फरार

Muzaffarpur News: बिहार के मुजफ्फरपुर में लूट व हत्या के आधा दर्जन कांडों में फरार अपराधी नीरज को मुजफ्फरपुर पुलिस और एसटीएफ के संयुक्त कार्रवाई में पकड़ लिया गया है. जिसके पास से पुलिस ने 1.19 किलो चरस, लोडेड कट्टा और एक गोली बरामद किया है.

मुजफ्फरपुर से 25 हजार का इनामी अपराधी नीरज गिरफ्तार

मुजफ्फरपुरः Muzaffarpur News: बिहार के मुजफ्फरपुर में लूट व हत्या के आधा दर्जन कांडों में फरार अपराधी नीरज को मुजफ्फरपुर पुलिस और एसटीएफ के संयुक्त कार्रवाई में पकड़ लिया गया है. जिसके पास से पुलिस ने 1.19 किलो चरस, लोडेड कट्टा और एक गोली बरामद किया है. एसटीएफ और मुजफ्फरपुर की पुलिस उसके अन्य साथियों की तलाश में छापेमारी कर रही है.

मुजफ्फरपुर जिले के साहेबगंज में लूट और हत्या के मामले में अपराधी नीरज कुमार फरार चल रहा था. इसके बाद मुजफ्फरपुर पुलिस ने उसके ऊपर 25000 का इनाम की घोषणा किया था. जो कुख्यात छोटू राणा गैंग से जुड़ा हुआ बताया गया है. इनामी अपराधी नीरज को साहेबगंज के बिशनपुर पट्टी गांव से गिरफ्तार किया गया है. 

बताया जा रहा है कि इनामी अपराधी नीरज साहिबगंज इलाके में छुपा हुआ है. उसके बाद सरैया एसडीपीओ कुमार चंदन और एसटीएफ की टीम ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए उसे घर दबोचा है. हालांकि इस दौरान उसके अन्य साथी भागने में सफल रहे. गिरफ्तारी के बाद पुलिस की पूछताछ में उसने गैंग के कई शातिरों का नाम भी बताया है, जिसके जांच में पुलिस जुटी है.

पूरे मामले पर सिटी एसपी अवधेश दीक्षित ने बताया कि गिरफ्तार नीरज को कोर्ट में पेश किया गया. जहां से उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेजा गया. उसके खिलाफ लूट और हत्या के पांच केस दर्ज हैं. जो पेशेवर शूटर है और छोटू राणा गैंग से जुड़ा है. जिले के टॉप 20 अपराधियों की सूची में उसका नाम शामिल है. इसकी गिरफ्तारी पर 25 हजार रुपये के इनाम का प्रस्ताव है.

साहिबगंज थाने की पुलिस को इसके घर पहुंचने की सूचना मिली थी. जिसके बाद घेराबंदी की गई तो वह बाइक से फरार होने की कोशिश की, लेकिन पुलिस ने बाइक समेत उसे पकड़ लिया. पुलिस पकड़ इनामी अपराधी नीरज के पास से पिस्टल गोली और भारी मात्रा में चरस बरामद किया गया है.

इनपुट - मणितोष कुमार

यह भी पढ़ें- Bihar Crime: चेकिंग के दौरान अपराधियों ने पुलिस पर की फायरिंग, पुलिसकर्मी को लगी गोली

Trending news