ताड़ी बेच रही महिला की गिरफ्तारी को लेकर आक्रोशित लोगों ने लगाया जाम, यातायात हुआ प्रभावित
Advertisement

ताड़ी बेच रही महिला की गिरफ्तारी को लेकर आक्रोशित लोगों ने लगाया जाम, यातायात हुआ प्रभावित

मुजफ्फरपुर मे गुरुवार को मिठनपुरा थाना क्षेत्र के BMP 6 के समीप से ताड़ी बेचने वाली की महिला की गिरफ्तारी को लेकर लोगो ने सड़क जामकर पुलिस के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया.

 (फाइल फोटो)

Muzaffarpur: मुजफ्फरपुर मे गुरुवार को मिठनपुरा थाना क्षेत्र के BMP 6 के समीप से ताड़ी बेचने वाली की महिला की गिरफ्तारी को लेकर लोगो ने सड़क जामकर पुलिस के खिलाफ जमकर प्रदर्शन किया. इस दौरान महिलाओ ने सड़क पर चौकी रखकर पूरी तरह मुख्य मार्ग को जाम कर दिया. 

लोगों ने किया प्रदर्शन

आक्रोशित महिलाओ ने कहा की पुलिस शराब की छापेमारी करने पहुंची थी. वे लोग नीरा बेचने का काम करते है. लेकिन शराब नही मिलने के बाद भी एक महिला को पुलिस ने गिरफ्तार कर अपने साथ ले गई और महिलाओ के साथ गाली गलौज की गई. इसका विरोध करने पर मारपीट भी की गई. इसी बात को लेकर वे लोग सड़क जाम कर दिये. 

अक्रोशित लोगो ने कहा की गिरफ्तार महिला को जबतक पुलिस नही छोड़ेगी, तब तक सड़क जाम करके रखेंगे. हंगामे की सूचना पर पहुंची मिठनपुरा पुलिस ने आक्रोशित लोगो को समझाने का प्रयास किया. लेकिन लोग मानने को तैयार नही हुए. काफी मशक्कत के बाद पुलिस ने मामला को शांत कराया. तब जाकर सड़क जाम समाप्त हुआ. 

पुलिस का कहना है कि शराब व मिलावटी ताड़ी बेचने वालो के खिलाफ छापेमारी करने पुलीस पहुंची थी और पुलिस ने छापेमारी के दौरान एक महिला को हिरासत मे लिया है. जिससे थाने पर पूछताछ चल रही है. इसको लेकर लोगो ने सड़क जाम कर दिया था, जिसे मुक्त करा दिया गया है. हिरासत मे ली गई महिला से पूछताछ चल रही है.

Trending news