मधुबनी हत्याकांड: संजय सिंह को HC से मिली जमानत, 5 महीने बाद जेल से हुए रिहा
Advertisement

मधुबनी हत्याकांड: संजय सिंह को HC से मिली जमानत, 5 महीने बाद जेल से हुए रिहा

Madhubani Murder: संजय सिंह पांच माह से जेल में बंद थे जिसे अब हाई कोर्ट ने जमानत देकर जेल से मुक्त कर दिया है. संजय सिंह के वकील ब्रजेश कुमार की माने तो उन्हें मछली मारने के विवाद को लेकर हरिजन एक्ट के तहत नवम्बर माह में जेल भेजा गया था.

संजय सिंह को HC से मिली जमानत.

Madhubani: मधुबनी के महमदपुर हत्या कांड में हुई पांच मौत में एक ही परिवार के तीन भाई मारे गए थे. मृतक तीनों भाइयों में बड़े भाई संजय सिंह पांच माह से जेल में बंद थे जिसे अब हाईकोर्ट (High Court) ने जमानत देकर जेल से मुक्त कर दिया. संजय सिंह के वकील ब्रजेश कुमार की मानें तो उन्हें मछली मारने के विवाद को लेकर SC/ST के तहत नंबवर माह में जेल भेजा गया था.

ये भी पढ़ेंः मधुबनी हत्याकांड में आरोपी की गिरफ्तारी के बाद, नेताओं में लगी श्रेय लेने की होड़

वकील ने कहा कि 'हाई कोर्ट में जमानत के लिए केस नंबर 1625/21 दायर की गई थी, उसी के तहत उच्च न्यायालय ने जमानत दी है. हालांकि, जेल से निकले संजय सिंह को पुलिस की सुरक्षा में उनके गांव महमदपुर भेजा गया. हालांकि, संजय सिंह ने कुछ कहा नहीं. लेकिन तीन भाइयों को खो चुके संजय सिंह की आंखों से आंसू टपक रहे थे.

बता दें कि संजय सिंह को जेल से लेने के लिए दर्जनों लोग आए हुए थे. वहीं, जेल पर पहुंचे RJD विधायक भरत मंडल ने कहा कि 'पीड़ित को न्याय मिलने तक आंदोलन जारी रहेगा. दस अप्रैल को महागठबंधन (Mahagathbandhan) द्वारा मधुबनी में चक्का जाम किया जाएगा.

ये भी पढ़ेंः Madhubani Murder: कांग्रेस ने चेताया, कहा-सरकार नहीं चेती तो भयावह होंगे अंजाम

गौरतलब है कि होली के दिन मधुहनी के बेनीपट्टी (Benipatti) के महमदपुर गांव में एक साथ हुई पांच लोगों की हत्या (Madhubani Murder Case) निर्मम तरीके से हत्या हो गई थी. जिसके बाद राज की सियासत गर्मा गई थी. वहीं बुधवार को पुलिस ने हत्याकांड़ के मुख्य आरोपी प्रवीन झा को गिरफ्तार कर लिया है.

(इनपुट-बिंदु भूषण)