शेन वाटसन ने धोनी के ब्रह्मास्त्र को बताया दूसरा मैकग्रा, बताया-किस वजह से हैं वो बेहद खास
Advertisement

शेन वाटसन ने धोनी के ब्रह्मास्त्र को बताया दूसरा मैकग्रा, बताया-किस वजह से हैं वो बेहद खास

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर शेन वॉटसन (Shane Watson) ने चेन्नई सुपर किंग्स  (Chennai Super Kings) के तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड (Josh Hazlewood) और ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज ग्लेन मैक्ग्रा  (Glenn McGrath) के बीच तुलना की है

शेन वाटसन ने धोनी के ब्रह्मास्त्र को बताया दूसरा मैकग्रा (फाइल फोटो)

Ranchi: ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर शेन वॉटसन (Shane Watson) ने चेन्नई सुपर किंग्स  (Chennai Super Kings) के तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड (Josh Hazlewood) और ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज ग्लेन मैक्ग्रा  (Glenn McGrath) के बीच तुलना की है. उन्होंने बताया कि नियंत्रण और सटीकता के मामले में दोनों के बीच काफी समानताएं हैं.

वॉटसन ने स्टार स्पोर्ट्स सेलेक्ट डगआउट में कहा, हेजलवुड में मुझे जो चीज पसंद है, वह यह है कि उनकी उंगलियों से निकलने वाली गेंद पर उनका नियंत्रण है, और यही मैक्ग्रा के समान बनाता है. जो नियंत्रण मैकग्रा कि गेंदबाजी में तब हुआ करती थी जोश के पास यह छोटी उम्र से है , इसलिए मैने दोनों की तुलना की. गौरतलब है कि चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने उनका पॉवरप्ले में बेहद शानदार तरह से किया है. 

हेजलवुड ने आईपीएल 2021 में चेन्नई के लिए नौ मैचों में 8.51 की इकॉनमी रेट से आठ विकेट लिए हैं. ऑस्ट्रेलिया के लिए 17 टी20 में हेजलवुड ने 7.98 की इकॉनमी रेट से 21 विकेट लिए हैं. आईपीएल 2021 के फाइनल के बाद हेजलवुड टी 20 विश्व कप के लिए अपनी राष्ट्रीय टीम के साथ जुड़ेंगे.

बता दें कि चेन्नई के दूसरे लेग के शानदार प्रदर्शन में हेज़लवुड का भी अहम योगदान रहा है. उनके इस प्रदर्शन के बाद उम्मीद की जा रही है कि वो ऑस्ट्रेलिया के लिए टी20 वर्ल्ड कप में भी यादगार प्रदर्शन कर सकते हैं. 

 

Trending news