Ranchi T20: भारत और न्यूजीलैंड का मैच देखने के लिए टिकट रेट तय, चेक करें कोविड गाइडलाइन
Advertisement

Ranchi T20: भारत और न्यूजीलैंड का मैच देखने के लिए टिकट रेट तय, चेक करें कोविड गाइडलाइन

JSCA अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम, रांची में 19 नवंबर को भारत और न्यूजीलैंड के बीच T20 क्रिकेट मैच खेला जाना है. इसके लिए टिकट दर निर्धारित कर दिए गए हैं. साथ ही, कोविड को लेकर दिशानिर्देश भी जारी किए गए हैं. 

रांची स्टेडियम में 19 नवंबर को खेला जाना है मैच

Ranchi: भारत और न्यूजीलैंड (Ind vs NZ) के बीच खेले जाने वाले 19 नवंबर 2021 को T-20 इंटरनेशनल मैच को लेकर जेएससीए (JSCA) मैनेजमेंट कमिटी की बैठक हुई. इस बैठक में राज्य सरकार (State Government) और बीसीसीआई (BCCI) की तरफ से तय की गई गाइडलाइंस के अनुसार, क्रिकेट मैच के आयोजन को लेकर अहम निर्णय लिए गए. कोविड के दौर में हो रहे क्रिकेट मैच (Cricket Match) को लेकर काफी सावधानियां बरती जा रही हैं. 

  1. 900 रुपये से लेकर 9000 रुपये तक में टिकट
  2. कोविड को लेकर विशेष तैयारी 

कोविड को लेकर विशेष तैयारी 
बता दें कि पिछले कुछ दिनों में झारखंड (Jharkhand) की राजधानी रांची (Ranchi) में कोरोना के मामले में बढ़ोतरी हुई है. इस स्थिति में झारखंड क्रिकेट एसोसिएशन की ओर से सुरक्षा के मद्देनजर, काफी सतर्कता बरती जा रही है. रांची स्‍टेडियम (Ranchi Stadium) में लगभग 2 वर्षों बाद, भारत और न्‍यूजीलैंड के बीच अंतर्राष्ट्रीय क्र‍िकेट मैच होने जा रहा है. इसे देखते हुए विशेष रूप से तैयारियां की जा रही हैं.

ये भी पढ़ें- अपने देश का सबसे बड़ा 'सुपरस्टार' माही को मनाता है सुपरहीरो, बताया क्यों खास हैं धोनी

टिकट दर निर्धारित 
मैनेजमेंट कमिटी की बैठक में टिकटों का रेट भी तय कर दिया गया है. विभिन्‍न कटेगरी के लिए टिकटों का अलग-अलग रेट निर्धारित किया गया है. मैच देखने की इच्छा रखने वाले लोग 900 रुपये से लेकर 9000 रुपये तक में टिकट खरीदकर टी-20 मैच का लुफ्त उठा सकेंगे. वहीं, सुरक्षा के भी पूरे इंतजाम किए जा रहे हैं. कोविड को देखते हुए बगैर फेसमास्क के किसी को भी स्टेडियम में प्रवेश की अनुमति नहीं होगी. 

यहां चेक करें डिटेल गाइडलाइन्स 
बता दें कि मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कोविड वैक्सीन के दोनों डोज लेने वाले दर्शकों को ही स्टेडियम में प्रवेश की अनुमति दी जाएगी, या फिर उन्हें प्रवेश की अनुमति होगी, जिनका 15 नवंबर 2021 के बाद का RTPCR रिपोर्ट निगेटिव होगा. इन रिपोर्ट को गेट पर मौजूद जांच टीम को दिखाना होगा. वहीं, गेट पर प्रवेश के समय सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना होगा. दर्शकों को जो सीट अलॉट होगा, उसी पर बैठना अनिवार्य होगा. किसी भी तरह के बैग, थैला स्टेडियम में लाने की अनुमति नहीं होगी. 

ये है टिकट रेट 
मैच के लिए टिकट की दर 900 रुपये, 1200 रुपये, 1400 रुपये, 1700 रुपये,1800 रुपये, 4000 रुपये, 5000 रुपये, 5500 रुपये और 9000 रुपये होगी. स्टेडियम के वेस्ट गेट पर बने काउंटर पर टिकट मिलेगा. सूचना के मुताबिक, 15 नवंबर, 16 और 17 नवंबर को टिकट की बिक्री की जाएगी.

Trending news