धनबाद : डॉ. समीर की फिरौती मामले में पुलिस ने अमन गैंग के चार गुर्गों को दबोचा
Advertisement

धनबाद : डॉ. समीर की फिरौती मामले में पुलिस ने अमन गैंग के चार गुर्गों को दबोचा

Dr. Samir's ransom case: मशहूर सर्जन डॉ समीर को रंगदारी के लिए धमकी भरा कॉल आ रहा था. इस मामले में पुलिस ने 4 अपराधियों को साइबर सेल के सहयोग से गिरफ्तार किया है. पकड़े गए अपराधियों में  बंटी खान, बीर बहादुर, इलियास और सिराजूदीन शामिल है. 

धनबाद एसएसपी संजीव कुमार ने प्रेस वार्ता कर मामले का उदभेदन किया.

Jharkhand: Dr. Samir's ransom case:  धनबाद के जाने माने शल्य चिकित्सक डॉक्टर समीर कुमार को फिरौती के लिए फोन पर मिल रही धमकी मामले में धनबाद एसएसपी संजीव कुमार ने शुक्रवार को प्रेस वार्ता कर मामले का उदभेदन किया और मीडिया को जानकारी दी.

पुलिस ने 4 अपराधियों को साइबर सेल के सहयोग से किया गिरफ्तार 
बता दें कि मशहूर सर्जन डॉ समीर को रंगदारी के लिए धमकी भरा कॉल आ रहा था. इस मामले में पुलिस ने 4 अपराधियों को साइबर सेल के सहयोग से गिरफ्तार किया है. पकड़े गए अपराधियों में  बंटी खान, बीर बहादुर, इलियास और सिराजूदीन शामिल है. प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद एसएसपी ने डॉक्टर समीर कुमार से फोन पर बात की और पकड़े गए अपराधियों के सम्बंध में जानकारी देते हुए उनकी सुरक्षा को लेकर आश्वस्त किया.

जाने माने चिकित्सक समीर कुमार को फिरौती की मिली थी धमकी
मीडिया से बात करते हुए एसएसपी ने बताया कि पिछले दिनों जिले के जाने माने चिकित्सक समीर कुमार को अमन सिंह के नाम पर धमकी दी गई थी और रंगदारी की मांग की गई थी. अनुसंधान में पता चला की फर्जी सिम कार्ड से पश्चिम बंगाल से धमकी दी जा रही है. इस मामले में एक अपराधी को बंगाल से उठाया गया और उसी की निशानदेही पर गोविन्दपुर से  यूपी के आजमगढ़ का रहने वाले बीर बहादुर सिंह उर्फ बीरू एवं अन्य को गिरफ्तार किया गया.

पकड़े गए सभी अपराधी अमन सिंह से लगातार संपर्क में थे. वीर बहादुर सिंह रंगदारी से मिले पैसे को ठिकाने लगाने का काम करता था इसके अलावा सिम सप्लायर एवं मीडिएटर की भूमिका निभाने वाले तमाम अपराधियों को पुलिस ने अब दबोच लिया है.

ये भी पढ़ें- झारखंड पंचायत चुनाव: निर्विरोध जीत के लिए आठ प्रत्याशियों को धमकी देने वाला उम्मीदवार गिरफ्तार

एसएसपी ने कहा- डॉक्टरों और व्यवसायियों को डरने की जरूरत नहीं
एसएसपी ने प्रिंस खान के मामले में कहा कि वह देश के अलग-अलग हिस्सों में भागा फिर रहा है, लेकिन पुलिस उसे बहुत जल्द दबोच लेगी. टेक्नोलॉजी का मदद कर अपराधी भले ही कुछ दिनों तक चकमा दे सकते हैं लेकिन उनका मंजिल जेल ही है. एसएसपी ने कहा कि धनबाद के डॉक्टरों और व्यवसायियों को अपराधियों से डरने की आवश्यकता नहीं है. वह निर्भीक होकर अपना व्यवसाय करें, धनबाद पुलिस उनकी सुरक्षा करेगी. इसके अलावे रणजीत हत्याकांड एवं सिटी फ्यूल्स गोलीबारी मामले में जल्द खुलासा करने की बात कही.

Trending news