Auction से पहले CSK मैनजेमेंट की लिस्ट तैयार! धोनी के अलावा इन खिलाड़ियों को कर सकती है रिटेन
Advertisement

Auction से पहले CSK मैनजेमेंट की लिस्ट तैयार! धोनी के अलावा इन खिलाड़ियों को कर सकती है रिटेन

आईपीएल 2022 से पहले मेगा ऑक्‍शन पर सभी की निगाह टिक गई हैं. इस बार ऑक्‍शन में बीसीसीआई ने साफ किया है कि आईपीएल की आठ पुरानी टीमें अपने ज्‍यादा से ज्‍यादा चार खिलाड़ियों को रिटेन कर सकती हैं.ऐसे में सभी की नज़र एक बार फिर से CSK पर जाकर टिक गई है.

 (फाइल फोटो)

Ranchi: आईपीएल 2022 से पहले मेगा ऑक्‍शन पर सभी की निगाह टिक गई हैं. इस बार ऑक्‍शन में बीसीसीआई ने साफ किया है कि आईपीएल की आठ पुरानी टीमें अपने ज्‍यादा से ज्‍यादा चार खिलाड़ियों को रिटेन कर सकती हैं.ऐसे में सभी की नज़र एक बार फिर से CSK पर जाकर टिक गई है. ऐसे में आइये जानते है कि CSK मैनजेमेंट किन खिलाड़ियों को रिटेन कर सकते हैं. 

महेंद्र सिंह धोनी 

धोनी कह चुके है कि वो चाहते है कि CSK मैनेजमेंट उन्हें रिलीज कर दें ताकि वो उन्हें नीलामी कब पैसे में खरीद सके. लेकिन ऐसा होता दिख नहीं रहा है. CSK मैनजेमेंट उन्हें आईपीएल नीलामी से पहले जरुर रिटेन करना चाहेगा. धोनी के होने से टीम को एक ही विश्वास मिलता है. 

ऋतुराज गायकवाड़ 

ऋतुराज को CSK के भविष्य के रूप में देखा जा रहा है. उन्होंने इस सत्र में सबसे ज्यादा रन बनाए हैं. इसके अलावा वो टीम इंडिया में भी जगह बनाने के लिए संघर्ष कर रहे हैं. ऐसे में CSK मैनजेमेंट उन्हें भी टीम में शामिल कर सकती है. 

रवीन्द्र जडेजा 

जडेजा के होने से CSK को शानदार आलराउंडर मिल जाता है. इसके अलावा जडेजा की बल्लेबाजी में भी काफी ज्यादा सुधार हुआ है. ऐसे में उन्हें रिटेन किया जा सकता है. 

फाफ डू प्लेसिस 

फाफ इस सीजन में सबसे ज्यादा दूसरे बल्लेबाज हैं. इसके अलावा धोनी हमेशा ही अनुभव की तहरीर देते हैं. ऐसे में CSK मैनजेमेंट एक बार फिर से फाफ पर दांव लगा सकता है. फाफ के होने से टीम की बल्लेबाज भी मजबूत होती है. 

 

Trending news