IPL 2022: पहले ही मैच में ईशान किशन ने रचा इतिहास, तोड़ा सचिन तेंदुलकर का ये बड़ा रिकॉर्ड
Advertisement

IPL 2022: पहले ही मैच में ईशान किशन ने रचा इतिहास, तोड़ा सचिन तेंदुलकर का ये बड़ा रिकॉर्ड

आईपीएल के पहले मैच में मुंबई इंडियंस को एक बार फिर से हार का सामना करना पड़ा है. लेकिन इसके बाद भी झारखंड के युवा खिलाड़ी ईशान किशन ने एक बार फिर से अपने प्रतिभा से सबका ध्यान खींचा है. उन्होंने अपने पहले ही मैच में 47 गेंदों पर 81 रन की नाबाद खेली.

 (फाइल फोटो)

Ranchi: आईपीएल के पहले मैच में मुंबई इंडियंस को एक बार फिर से हार का सामना करना पड़ा है. लेकिन इसके बाद भी झारखंड के युवा खिलाड़ी ईशान किशन ने एक बार फिर से अपने प्रतिभा से सबका ध्यान खींचा है. उन्होंने अपने पहले ही मैच में 47 गेंदों पर 81 रन की नाबाद खेली. इसी के साथ उन्होंने सचिन तेंदुलकर का एक बड़ा रिकॉर्ड तोड़ दिया है. 

तोड़ा सचिन का ये रिकॉर्ड 

ईशान किशन आईपीएल में मुंबई के लिए लगातार तीन फिफ्टी मारने वाले दूसरे खिलाड़ी बन गए हैं. इससे पहले ये कारनामा सचिन तेंदुलकर ने किया था. इसके अलावा वो मुंबई के लिए लगातार तीन पारियों में सबसे ज्यादा रन बना चुके हैं. उन्होंने 215 रन बनाए हैं. जबकि सचिन ने 201 रन बनाए हैं. 

मैच के दौरान हो गए थे चोटिल

वहीं, मैच के दौरान ईशान किशन पूरी तरह स्‍वस्‍थ नहीं हैं. बल्‍लेबाजी के दौरान गेंद उनके पैर पर लगने के कारण वो दर्द से कराह रहे थे. यही वजह है कि किशन शुरुआती ओवरों के दौरान विकेटकीपिंग करने के लिए नहीं आए. उनके स्‍थान पर आर्यन जुयाल ने विकेटकीपिंग की. किशन की चोट कितनी गंभीर है इसका पता अभी नहीं चल पाया है. हालांकि उनकी मैदान पर वापसी से मुंबई इंडियंस को कुछ राहत जरूर मिली है. 

दिल्ली को मिली जीत 

ललित यादव (नाबाद 48) और अक्षर पटेल (नाबाद 38) की शानदार पारी की बदौलत यहां ब्रेबोर्न स्टेडियम में आईपीएल 2022 के खेले गए दूसरे मैच में में रविवार को दिल्ली कैपिटल्स (डीसी) ने मुंबई इंडियंस (एमआई) को 4 विकेट से हराया. एमआई के 177 रनों के जवाब में डीसी ने 18.2 ओवर में छह विकेट खोकर लक्ष्य को हासिल कर लिया. टीम को ललित और पटेल ने मिलकर 30 गेंदों में 75 रनों की नाबाद साझेदारी कर टूर्नामेंट के पहले ही मैच में जीत दिलाई.

 

Trending news