ED Raid: अवैध खनन मामले में ED की बड़ी कार्रवाई, 18 से ज्यादा जगहों पर छापेमारी
Advertisement

ED Raid: अवैध खनन मामले में ED की बड़ी कार्रवाई, 18 से ज्यादा जगहों पर छापेमारी

ED Raid: प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने शुक्रवार को अवैध खनन के मामले में बड़ी कार्रवाई का है. ईडी की टीम ने झारखंड में कार्यरत आईएएस अधिकारी पूजा सिंघल के कई ठिकानों पर ईडी की टीम छापेमारी कर रही है. ईडी की टीम झारखंड, हरियाणा, बिहार राजस्थान और एनसीआर के 18 जगहों पर एक साथ छापेमारी कर रही है.

ED Raid: अवैध खनन मामले में ED की बड़ी कार्रवाई, 18 से ज्यादा जगहों पर छापेमारी

रांची: ED Raid: प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने शुक्रवार को अवैध खनन के मामले में बड़ी कार्रवाई का है. ईडी की टीम ने झारखंड में कार्यरत आईएएस अधिकारी पूजा सिंघल के कई ठिकानों पर ईडी की टीम छापेमारी कर रही है. ईडी की टीम झारखंड, हरियाणा, बिहार राजस्थान और एनसीआर के 18 जगहों पर एक साथ छापेमारी कर रही है. मिली जानकारी के मुताबिक ईडी की टाम ने रांची में आईएएस अधिकारी पूजा सिंघल के सरकारी आवास और उनके पति के आवास सहित कई जगह पर छापेमारी शुरू कर दी है. इस छापेमारी से आईएएस अधिकारी के आवास पर खलबली मच गई है.

आईएएस अधिकारी के घर पर छापा
ईडी ने अवैध खनन और मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में झारखंड में कार्यरत आईएएस अधिकारी पूजा सिंघल के आवास सहित कई अन्य लोकेशन पर छापेमारी की है. जानकारी के मुताबिक रांची में ईडी की टीम  पंचवटी रेसीडेंसी, ब्लॉक नंबर9, चांदनी चौक हरिओम टावर, नई बिल्डिंग, लालपुर, पल्स हॉस्पिटल, बरियातू, आईएस पूजा सिंघल के सरकारी आवास में छापेमारी कर रही है. हालांकि इसकी आधिकारिक तौर पर कोई पुष्टि नहीं हो पायी है. ईडी के सूत्रों ने बताया कि झारखंड के रांची, खूंटी, राजस्‍थान के जयपुर, हरियाणा के फरीदाबाद एवं गुरुग्राम, पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता और बिहार के मुजफ्फरपुर में छापेमारी की गई है. 

ईडी को जानकारी मिली थी कि अवैध खनन के जरिए मनी लॉन्ड्रिंग की जा रही है. उस समय सामने आया था कि कई आईएएस अधिकारियों और नेताओं के जेई राम विनोद सिन्हा से अच्छे संबंध थे. जानकारी सामने आने के बाद अब प्रवर्तन निदेशालय (ED) की टीम ने कार्रवाई की है. 

यह भी पढ़े- बोकारो में फेसबुक के जरिए परवान चढ़ा प्यार, परिवार के लाख विरोध के बावजूद अंत में की शादी

Trending news