IPL 2022: मुंबई इंडियंस से आगे निकलने को तैयार है चेन्नई, धोनी वापस लाएंगे अपना पुराना ब्रह्मास्त्र!
Advertisement

IPL 2022: मुंबई इंडियंस से आगे निकलने को तैयार है चेन्नई, धोनी वापस लाएंगे अपना पुराना ब्रह्मास्त्र!

आईपीएल नीलामी (IPL Auction)  को लेकर सभी टीमों ने लगभग अपनी तैयारी पूरी कर ली है. इसी कड़ी में सबकी नजर एक बार फिर से मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपरकिंग्स पर टिक गई है. ये दोनों ही टीम अपने कोर प्लेयर्स को वापस लाने के लिए पूरी तरह से तैयार है.

 (फाइल फोटो)

Ranchi: आईपीएल नीलामी (IPL Auction)  को लेकर सभी टीमों ने लगभग अपनी तैयारी पूरी कर ली है. इसी कड़ी में सबकी नजर एक बार फिर से मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपरकिंग्स पर टिक गई है. ये दोनों ही टीम अपने कोर प्लेयर्स को वापस लाने के लिए पूरी तरह से तैयार है. आईपीएल की दो सबसे सफलतम टीम इस बार भी किसी भी तरह कोई भी कमी छोड़ना चाहती हैं. ऐसे में चेन्नई मुंबई से एक कदम जाने के लिए एक और बड़ा कदम उठा सकती है: 

धोनी फेंक सकते हैं अपना तुरुप का इक्का

मुंबई और चेन्नई के बीच प्रतिस्पर्धा से सब वाकिफ हैं. दोनों ही टीम अपना बेस्ट गेम इस मैच के लिए बचा कर रखती हैं. ऐसे में मुंबई के खिलाफ अपनी बढ़त बनाने के लिए धोनी एक बार फिर से अपने पुराने खिलाड़ी की तरफ मुड़ सकते हैं. चेन्नई की टीम आईपीएल में अपने पुराने खिलाड़ी आर. अश्विन को एक बार फिर से खरीद सकती हैं. 

बता दें कि अश्विन कई बार चेन्नई की टीम में वापस आने की बात को कह चुके हैं. इसके अलावा धोनी की कप्तानी में ही उन्होंने आईपीएल में डेब्यू किया था. ऐसे में धोनी एक बार फिर अश्विन को अपनी टीम में वापस चाहेंगे. अश्विन ने हाल में ही टी-20 वर्ल्ड कप में एक बार फिर से खुद को साबित किया था. ऐसे में चेन्नई की टीम उन्हें खरीद सकती है. 

धोनी पहुंच चुके हैं चेन्नई 

आईपीएल नीलामी से पहले चेन्नई की टीम किसी भी तरह की कोई कमी नहीं छोड़ना चाहती है. इसी वजह से धोनी भी चेन्नई आ चुके हैं. धोनी के आने के बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि वो नीलामी में टीम चयन को लेकर फैसले ले सकते हैं. धोनी की टीम चेन्नई ने इस बार के सत्र के लिए चार खिलाड़ियों को रिटेन किया था. जिसमे धोनी, जडेजा,ऋतुराज और मोईन अली को रिटेन किया था.  

 

Trending news