जमीन विवाद में सड़क पर पटककर महिला की बेरहमी से पिटाई, पीड़िता बोली- पुलिस नहीं सुनती
Advertisement

जमीन विवाद में सड़क पर पटककर महिला की बेरहमी से पिटाई, पीड़िता बोली- पुलिस नहीं सुनती

Bihar Crime: बिहार के नालंदा में एक महिला की उसके पड़ोसियों ने जानवर की तरह पिटाई कर दी. पूरा मामला दीपनगर थाना क्षेत्र के पावा गांव का है. जहां एक महिला सड़क पर गिरी हुई थी और कुछ लोग उसपर हमला कर रहे हैं. घटना बीते बुधवार (24 मई) की बताई जा रही है.

जमीन विवाद में सड़क पर पटककर महिला की बेरहमी से पिटाई, पीड़िता बोली- पुलिस नहीं सुनती

नालंदा:Bihar Crime: बिहार के नालंदा में एक महिला की उसके पड़ोसियों ने जानवर की तरह पिटाई कर दी. पूरा मामला दीपनगर थाना क्षेत्र के पावा गांव का है. जहां एक महिला सड़क पर गिरी हुई थी और कुछ लोग उसपर हमला कर रहे हैं. घटना बीते बुधवार (24 मई) की बताई जा रही है. महिला की पिटाई का वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई. जांच करने के लिए पुलिस जब गांव पहुंची तब जख्मी महिला को गंभीर हालत में सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया.

वायरल हो रहे वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि एक महिला और पुरुष के द्वारा लाठी-रॉड से पीड़िता की पिटाई की जा रही है. गांव के कुछ लोग वहां खड़े भी हैं. जिन्होंने बाद में बीच-बचाव भी किया गया. जख्मी महिला की पहचान राजेश कुमार की पत्नी नीतू यादव के रूप में की गई है. बताया जा रहा है कि यह मारपीट जमीन विवाद को लेकर हुई है. दो गोतिया के बीच कई सालों से जमीन विवाद चला आ रहा है. कई बार थाना स्तर और प्रखंड कार्यालय में जमीन से जुड़े अधिकारियों तक ये मामला गया लेकिन अब तक कोई समाधान नहीं हुआ.

घटना के संबंध में जख्मी महिला नीतू यादव ने कहा कि पड़ोसी मनीष कुमार उसके घर में घुस गया और लाठी एवं लोहे की रॉड से उसपर हमला कर दिया. इसके बाद घर से खींचकर सड़क पर पटककर उसकी पिटाई की. महिला ने यह भी कहा कि अपने हिस्से की जमीन पर वो मकान बनवा रही है जिसका मनीष कुमार और उसके परिवार वाले विरोध कर रहे हैं. जख्मी महिला ने ये आरोप लगाया है कि थाना में कोई कार्रवाई नहीं होती है. ना तो थाना स्तर से और ना ही ब्लॉक स्तर से अब तक कोई इंसाफ हो पाया है. उसने कहा कि अब न्याय के लिए वह एसपी से मिलेगी.

ये भी पढ़ें- डिब्रूगढ़ लोकमान्य एक्सप्रेस ट्रेन से 18 बोतल विदेशी शराब बरामद, पुलिस जांच में जुटी

 

Trending news