5 साल में 35 बार भागी पत्नी, बच्चों को गोद में लेकर पति भीख मांगने को मजबूर
Advertisement

5 साल में 35 बार भागी पत्नी, बच्चों को गोद में लेकर पति भीख मांगने को मजबूर

Bihar News:  बिहार के कैमूर जिले से एख अजीबों गरीब मामला सामने आया है. जहां एक महिला 5 साल में 35 बार अपने पति के पास से भाग गई. बाद में उसका पति हर बार उसे पुलिस की मदद से ढूंढ लाता था, लेकिन इस बार पिछले महीनों से महिला नहीं मिल सकी है.

5 साल में 35 बार भागी पत्नी, बच्चों को गोद में लेकर पति भीख मांगने को मजबूर

कैमूर:Bihar News:  बिहार के कैमूर जिले से एख अजीबों गरीब मामला सामने आया है. जहां एक महिला 5 साल में 35 बार अपने पति के पास से भाग गई. बाद में उसका पति हर बार उसे पुलिस की मदद से ढूंढ लाता था, लेकिन इस बार पिछले महीनों से महिला नहीं मिल सकी है. अपनी पत्नी की हरकतों से परेशान अफने पति दो बच्चों को लेकर भीख मांगकर किसी तरह पेट पालने को मजबूर है. वो दो बच्चों के साथ पत्नी की फोटो के पोस्टर लेकर दर-दर भटक रहा है. साथ ही उसने पोस्टर पर लिखा है-हमारा देश आजाद है लेकिन पुरुष आजाद नहीं.

क्या है पूरा मामला

पूरा मामला जिले के रामगढ़ थाना क्षेत्र के डहरक गांव का है. जहां रहने वाले कृष्ण मुरारी गुप्ता की पत्नी 7 महीने पहले अपने बेटे को ब्लेड मारकर भाग गई थी. इसके बाद से ही उनके बारे में कोई जानकारी नहीं है. कृष्ण मुरारी गुप्ता ने उसका एक चार साल का बेटा और एक सात महीने की बेटी है. फिलहाल वो अपना नौकरी छोड़कर अपने बच्चों के साथ सड़क पर बैनर लेक भीख मांग रहे हैं. उन्होंने कहा कि वो आत्महत्या कर लेंगे.

ये भी पढ़ें- Sammed Shikharji: शिखरजी विवाद में अब आदिवासियों की एंट्री, बोले-पारसनाथ पहाड़ी हमारा धार्मिक स्थल

2018 में पहली बार भागी

कृष्ण मुरारी गुप्ता पूरे मामले की जानकारी देते हुए कहा कि उनकी शादी  17 नवंबर 2017 को हुई थी. उन्होंने कैमूर के नुआंव गांव की रहने वाली अपनी पसंद की लड़की से शादी की थी. कृष्ण मुरारी गुप्ता ने कहा कि मुंबई में एक बड़े अस्पातल में वो पहले काम करते थे. दोनों से सबसे पहले कोर्ट में और फिर बाद में मंदिर में भी शादी की. शादी के कुछ दिनों के बाद ही पत्नी से विवाद होने लगा. इस बीच दोनों के दो बच्चे भी हुए. बाद में पत्नी ने उन पर दहेज प्रताड़ना का केस कर दिया गया. पति का कहना है कि पहली बार साल 2018 में वो बड़े वाले बेटे को ब्लेड मार कर भागी थी. इसके बाद से वो 35 बार भाग चुकी है और अखिरी बार 7 महीने पहले वो भागी थी.

Trending news