कैमूर में बोलेरो टेंपो की भिड़ंत आठ लोग घायल, चार लोगों की हालत गंभीर
Advertisement

कैमूर में बोलेरो टेंपो की भिड़ंत आठ लोग घायल, चार लोगों की हालत गंभीर

चिकित्सकों की देखरेख में सभी का उपचार चल रहा था. घायलों में रोहतास जिले के तेलारी गांव के कन्हैया रजक का 52 वर्षीय पुत्र गोरख रजक, शिवसागर थाना क्षेत्र के कुढनू गांव के हरि बैठा का 30 वर्षीय पुत्र मुन्ना बैठा, मंगरू रजक का 40 वर्षीय पुत्र सुदर्शन रजक और तेलारी के कामेश्वर रजक का 40 वर्षीय पुत्र अरुण रजक शामिल है.

कैमूर में बोलेरो टेंपो की भिड़ंत आठ लोग घायल, चार लोगों की हालत गंभीर

कैमूर: कैमूर जिले के कुदरा थाना क्षेत्र के नाथूपुर के पास nh2 के उतरी लेन में तेज रफ्तार बोलेरो ने आगे जा रही टैंपू में पीछे से मारी जोरदार टक्कर मार दी. जिससे टेंपो सड़क किनारे चार्ट में पलट गया. टेंपो पर सवार 8 लोग घायल हो गए. जहां चार को गंभीर चोटें आई है. उस रास्ते से गुजर रहे लोगों ने इसकी सूचना एनएचएआई कंट्रोल रूम को दिया मौके पर पहुंची एनएचएआई ने अपने एंबुलेंस के माध्यम से सभी घायलों को उपचार के लिए समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कुदरा पहुंचाया.

बता दें कि चिकित्सकों की देखरेख में सभी का उपचार चल रहा था. घायलों में रोहतास जिले के तेलारी गांव के कन्हैया रजक का 52 वर्षीय पुत्र गोरख रजक, शिवसागर थाना क्षेत्र के कुढनू गांव के हरि बैठा का 30 वर्षीय पुत्र मुन्ना बैठा, मंगरू रजक का 40 वर्षीय पुत्र सुदर्शन रजक और तेलारी के कामेश्वर रजक का 40 वर्षीय पुत्र अरुण रजक शामिल है. एक टेंपो पर 10 लोग सवार होकर रोहतास जिले से कैमूर जिले के दुर्गावती थाना क्षेत्र के बडूरी तिलक के कार्यक्रम में शरीक होने गए थे. जहां आज सुबह लौटने के दौरान घटना हुई. 

घायल अरुण रजक ने जानकारी देते हुए बताया कि मैं तेलारी का रहने वाला हूं टेंपो में 10 लोग सवार होकर बडूरी तिलक चढ़ाने के लिए गए हुए थे. सुबह लौटने के दौरान गाड़ी वाला धक्का मार दिया टेंपो पलट गया, जिसमें हम लोग घायल हो गए हैं. परिजन रामाकांत ने जानकारी देते हुए बताया कि हम लोग बडूरी टेंपो से गए थे वापस लौटने के दौरान गाड़ी वाला धक्का मार दिया, टेंपो पलट गई. सभी लोग टैंपू में दब गए वहां पर मौजूद लोगों द्वारा हम लोगों को बाहर निकाला गया है फिर हम लोग अस्पताल आए हैं.

एन एच आई के ईएमटी शिव शंकर चौबे ने जानकारी देते हुए बताया कि सासाराम कंट्रोल रूम से नाथूपुर में टेंपो दुर्घटना होने की सूचना मिली थी. जिसके बाद वहां पहुंचकर 4 लोगों को अस्पताल लाया गया है ,जिन्हें ज्यादा चोट थी. जिसमें एक व्यक्ति काफी सीरियस है. चिकित्सक बताते हैं कि 4 लोग आए थे जिसमें 1 लोग का हेड इंजरी है और दूसरे का पैर फैक्चर कर गया है और और दो लोगों का फ्रैक्चर हो सकता है एक्सरे कराया जाएगा. मुन्ना बैठा सीरियस है जिन्हें हायर सेंटर के लिए रेफर किया गया है.

इनपुट- मुकुल जायसवाल

Trending news