अनियमित बिजली कटौती को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने किया विरोध प्रदर्शन, उठाई ये बड़ी मांग
Advertisement

अनियमित बिजली कटौती को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने किया विरोध प्रदर्शन, उठाई ये बड़ी मांग

बिहार में इस समय हर कोई गर्मी से परेशान हैं. इसी कड़ी में गया के डुमरिया में लोग अनियमित बिजली कटौती की वजह से परेशान हैं. आसपास के क्षेत्रों में अनियमित बिजली कटौती के खिलाफ कांग्रेसी कार्यकर्ताओ ने मुसाबनी स्थित डीवीसी सब स्टेशन पर विरोध प्रदर्शन किया.

 (फाइल फोटो)

डुमरिया: बिहार में इस समय हर कोई गर्मी से परेशान हैं. इसी कड़ी में गया के डुमरिया में लोग अनियमित बिजली कटौती की वजह से परेशान हैं. आसपास के क्षेत्रों में अनियमित बिजली कटौती के खिलाफ कांग्रेसी कार्यकर्ताओ ने मुसाबनी स्थित डीवीसी सब स्टेशन पर विरोध प्रदर्शन किया. वहीं, धरना के माध्यम से कांग्रेसियों ने डीवीसी के एग्जीक्यूटिव इंजीनियर को मांग पत्र सौंप कर बिजली कटौती को रोकने के लिए मांग पत्र सौंपा. 

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने किया विरोध प्रदर्शन

घाटशिला और आसपास में बिजली कटौती को लेकर कांग्रेस के जिला मनरेगा प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष तापस चटर्जी के नेतृत्व कांग्रेसियों ने मुसाबनी स्थित डीवीसी सबस्टेशन के गेट के समक्ष एक दिवसीय धरना दिया. इस मौके पर कार्यकर्ताओं ने डीवीसी के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. धरना के माध्यम से कांग्रेसियों ने डीवीसी के एग्जीक्यूटिव इंजीनियर को मांग पत्र सौंप कर बिजली कटौती को रोकने के लिए मांग पत्र सौंपा. 

इस मौके पर प्रखंड अध्यक्ष संजय शाह ,पूर्व प्रखंड अध्यक्ष लक्ष्मण चंद्र बाघ, आरकक मेरी दास, ब्लू रानी दत्ता आदि उपस्थित थे .मनरेगा प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष तापस चटर्जी ने कहा कि केंद्र सरकार झारखंड की जनता को सताने के लिए डीवीसी द्वारा निरंतर बिजली कटौती की जा रही है . जिससे यहां के आम लोग त्रस्त हैं. दिन हो या रात हमेशा बिजली काटी जा रही है. जिससे प्रचंड गर्मी में लोगों को काफी असुविधा हो रही है. जनता की समस्या को देखते हुए कांग्रेसियों ने धरना के माध्यम बिजली कटौती को रोकने के लिए डीवीसी को मांग पत्र सौंपा, ताकि आम जनता को इसे राहत मिल सके. 

लोगो को उम्मीद है कि एक बार से बिजली कटौती पर लगाम लगेगी. इसके अलावा किसानों के लिए बिजली ना होने से उन्हें परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. वो उन्हें भी उम्मीद है कि अब बिजली कटौती रुक जाएगी. 

Trending news