4 साल का प्यार, 3 महीने तक लिव-इन... ऐसा क्या हुआ कि प्रेमी के घर के बाहर धरने पर बैठी प्रेमिका
Advertisement

4 साल का प्यार, 3 महीने तक लिव-इन... ऐसा क्या हुआ कि प्रेमी के घर के बाहर धरने पर बैठी प्रेमिका

Bokaro Love Story: बोकारो के पेटरवार थाना क्षेत्र के पिछरी दक्षिणी के खेड़ो गाँव में शादी को लेकर प्रेमिका की जिद का अजीबोगरीब मामला सामने आया है. यहां एक प्रेमिका अपने प्रेमी से शादी करने के लिए प्रेमी के घर की चौखट पर धरना देकर बैठ गई है.

4 साल का प्यार, 3 महीने तक लिव-इन... ऐसा क्या हुआ कि प्रेमी के घर के बाहर धरने पर बैठी प्रेमिका

बोकारो:Bokaro Love Story: बोकारो के पेटरवार थाना क्षेत्र के पिछरी दक्षिणी के खेड़ो गाँव में शादी को लेकर प्रेमिका की जिद का अजीबोगरीब मामला सामने आया है. यहां एक प्रेमिका अपने प्रेमी से शादी करने के लिए प्रेमी के घर की चौखट पर धरना देकर बैठ गई है. प्रेमी लालधारी बास्के और उसके परिजन घर में ताला लगाकर फरार हैं. प्रेमिका के प्रेमी के चौखट पर बैठने की बात सुनकर मोहल्ले के लोग भी एकत्रित हो गए.युवती ने साफ कहा कि जब तक युवक उससे शादी करने को राजी नहीं होता,वो वहां से नहीं उठेगी.मामले की जानकारी स्थानीय थाना को दे दी गई है.

धरना दे रही युवती का नाम बाहामुनी कुमारी है. अपने लिव इन पार्टनर की बेवफाई से दुखी होकर उसने अपने ब्वॉयफ्रेंड के घर के बाहर धरने पर बैठ गई है. लालधारी के साथ वो 4 साल का रिलेशनशिप है. पिछले 3 महीने से दोनों लिव-इन में रह रहे थे. गौरतलब है कि पिछले 72 घंटों से बाहामुनी प्रेमी के दरवाजे पर धरना दे रही और और प्रेमी तथा उसके घरवाले फरार हैं.

बाहामुनी ने पूरे मामले की जानकारी देते हुए बताया कि लालधारी से उसका परिचय पीडीएस दुकान में अनाज उठाव के लिए आने के दौरान हुआ था. धीरे-धीरे दोनों में बातें शुरू हुई और वो प्यार में बदल गया. बाहामुनी का दावा है कि पिछले 4 साल तक लालधारी उसके घर में आता जाता था. उसके घरवाले भी उसके और लालधारी के रिश्ते के बारे में जानते थे. बाद में इस मामले की सुनवाई पंचायत में भी हुई. जहां बाहामुनी  लड़के के साथ ही रहने पर अड़ गई. लेकिन प्रेमी और उसके घरवालों इसके लिए तैयार नहीं हुए. बाहामुनी ने बताया कि लालधारी नवंबर 2022 में मुझे घर ले आया और फिर मार्च 2023 तक मैं वहीं थी. युवती ने आरोप लगाया है कि अप्रैल माह के शुरुआत में लालधारी के बड़े भाई और उसके परिवार वाले मुझे प्रताड़ित करना शुरू कर दिया. रोज तरह-तरह की बातें बोलकर मुझे प्रताड़ित किया जाने लगा. बाद में मुझे घर से निकाल दिया.

इनपुट- मृत्युंजय मिश्रा

ये भी पढ़ें- वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे अपराधी, पुलिस ने प्लान पर फेरा पानी, देसी कट्टा और गोली बरामद

 

Trending news