बेर तोड़ने के लिए छात्रा ने फेंका पत्थर तो हुआ विस्फोट... चार बच्चे घायल, एक की हालत गंभीर
Advertisement

बेर तोड़ने के लिए छात्रा ने फेंका पत्थर तो हुआ विस्फोट... चार बच्चे घायल, एक की हालत गंभीर

झारखंड के धनबाद में रविवार को एक जोरदार विस्फोट हुआ है. इस विस्फोट में  चार बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गये हैं. इसमें एक की हालात गंभीर हैं. इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फ़ैल गई है. वहीं, पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है.

 (फाइल फोटो)

Ranchi: झारखंड के धनबाद में रविवार को एक जोरदार विस्फोट हुआ है. इस विस्फोट में  चार बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गये हैं. इसमें एक की हालात गंभीर हैं. इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फ़ैल गई है. वहीं, पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस का कहना है कि वो जल्द से जल्द इस मामले को सुलझा लेगी .

जानें क्या है पूरा मामला

जोगता थाना क्षेत्र के जंगल में रविवार शाम को बेर तोड़ रहे बच्चों की ईंट जब एक ढूह पर पड़ी तो वहां जोरदार विस्फोट हुआ और चार बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गये. जिसके बाद इलाके के लोगों में डर है. इस मामले को लेकर पुलिस बताया कि जीशान अंसारी, सोहराब, समर और शशांक नामक ये बच्चे शाम लगभग पांच बजे जब जंगल में बेर तोड़ रहे थे तभी उनकी ईंट अचानक से एक ढूहे पर गिरी और जब तक बच्चे कुछ समझ पाते वहां जबर्दस्त विस्फोट हुआ जिसमें ये चारों बच्चे घायल हो गये. 

स्थानीय थाना प्रभारी पी झा ने बताया कि इन बच्चों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उन्होंने बताया कि शशांक के दोनों हाथों में गंभीर घाव को देखते हुए उसे तत्काल दुर्गापुर के मिशन अस्पताल में रेफर कर दिया गया है. उन्होंने बताया कि शेष तीन बच्चों की हालत खतरे से बाहर है. 

उन्होंने कहा कि पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है और यह पता करने की कोशिश कर रही है कि किस प्रकार का विस्फोटक वहां था.  हम जल्द से जल्द इस मामले को सुलझा लेंगे.  वहीं, इस घटना के बाद इलाके के लोगों में डर है. वो पुलिस से इस मामले को जल्द से जल्द सुलझाने की मांग कर रहे हैं. 

(इनपुट: भाषा के साथ)

 

Trending news