धनबाद के तोपचांची शान ए पंजाब और माही होटल में चला बम, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement

धनबाद के तोपचांची शान ए पंजाब और माही होटल में चला बम, जांच में जुटी पुलिस

तोपचांची शान ए पंजाब में नेशनल हाइवे के ओवर ब्रिज से होटल पर बम फेंक गया इस दौरान होटल के अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया. शान ए पंजाब होटल में बम फेंक कर लोगों में दहशत फैला दिया गया.

धनबाद के तोपचांची शान ए पंजाब और माही होटल में चला बम, जांच में जुटी पुलिस

धनबाद: धनबाद जिला स्थित तोपचांची थाना क्षेत्र अन्तर्गत शान ए पंजाब होटल और चलकरी के माही होटल में गुरुवार की रात लगभग साढ़े नौ बजे अज्ञात अपराधियो द्वारा बम फेंका गया. शान ए पंजाब होटल में बम फेंकने से किचन का ऊपरी हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया जिसके बाद वहां अफरा तफरी का माहौल हो गया,घटना के समय शान ए पंजाब में लगभग सैकड़ो लोग मौजूद थें.वहीं कुछ मिनटों के अंतराल में अपराधियों ने चलकरी स्थित माही होटल में भी बम फेंक कर फरार हो गए. 

तोपचांची शान ए पंजाब में नेशनल हाइवे के ओवर ब्रिज से होटल पर बम फेंक गया इस दौरान होटल के अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया. शान ए पंजाब होटल में बम फेंक कर लोगों में दहशत फैला दिया गया. जिसके बाद अपराधी चलकरी की ओर जाते हुए जीटी रोड पर स्थित चलकरी के समीप माही होटल में होटल स्टाफ से रूम को लेकर बातचीत करने के दौरान प्लास्टिक में भरकर बम को होटल के अंदर फेंक दिया गया. हालांकि माही होटल में बम नहीं फटा. माही होटल के स्टाफ ने बताया कि अपाची बाइक सवार दो युवक धनबाद दिशा की ओर से आए और उन्होंने रूम संबंधित बात करते हुए होटल में बम फेंक दिया बम फेंकने के बाद दोनों युवक बाइक में बैठकर फरार हो गए मामले की जानकारी मिलते ही तोपचांची इंस्पेक्टर थाना प्रभारी जयराम प्रसाद दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर सीसीटीवी फुटेज का जांच पड़ताल कर रहें है.

साथ ही बता दें कि छोटे सरकार के सूटर मेजर ने दोनों हमले की जिम्मेदारी लेते हुए सोशल मीडिया पर लेटर जारी किया है. लेटर में लिखा है कि हम छोटे सरकार के शूटर मेजर. यह जो बम चला है शाने पंजाब में और माही होटल में इसका जिम्मेदारी लेते हैं यह बम चलाये हैं तुम लोगों का कान खोलने के लिए. अगर मैनेज नहीं किया तो तुमलोगों का कनपट्टी खोल देंगे . राजू सरदार और मोहन साव जैसे फहीम खान का बेटा इकबाल खान को ठोकें हैं तेरा भी यही हाल होगा मेरा कोई भी लड़का नहीं पकड़ा गया है मेरा काम अलग है और अमन सिंह का अलग है और कभी हम किसी से लड़का नहीं लेते है. छोटे सरकार के पास खुद का इतना लड़का है कोई सोच नहीं सकता है.

पूर्व होटल शान ए पंजाब के मालिक से 50 लाख की रंगदारी माग की गई थी जिसमें प्रिंस खान उर्फ छोटे सरकार का नाम सामने आया था. होटल संचालक के द्वारा तोपचांची थाने में मामला दर्ज करवाया गया था.इस संबंध में थाना प्रभारी जय राम प्रसाद ने कहा है कि तोपचांची के दो होटल में बम चला है,जांच की जा रही है.

इनपुट- नितेश कुमार मिश्रा 

ये भी पढ़िए - 10 जून के बाद चमक उठेगी इन 5 राशियों की किस्मत, चारों ओर से होगी धन की वर्षा

 

Trending news