बोकारो में नौकरी से निकाले जाने पर नाराज युवक ने लाल झंडा लगाकर रोकी ट्रेन
Advertisement

बोकारो में नौकरी से निकाले जाने पर नाराज युवक ने लाल झंडा लगाकर रोकी ट्रेन

बोकारो जिले के ललपनिया स्थित टीटीपीएस (तेनुघाट थर्मल पावर स्टेशन) से संबंधित है. इसी जिले के तुलबुल गांव का रहने वाला रंजीत कुमार टीटीपीएस में आउटसोसिर्ंग के आधार पर काम करने वाली कोडेक कंपनी में काम करता था. 

बोकारो में नौकरी से निकाले जाने पर नाराज युवक ने लाल झंडा लगाकर रोकी ट्रेन

बोकारो : बोकारो में एक युवक ने लाल झंडा लेकर माल गाड़ी को रोक दिया. युवक की गलती के कारण कई घंटे तक मालगाड़ी खड़ी रही. पुलिस ने युवक को हटाया , तब जाकर मालगाड़ी आगे के लिए रवाना हुई. दरअसल, बोकारो में एक कंपनी ने युवक को नौकरी से निकाल दिया. नौकरी से निकाले जाने पर नाराज युवक ने मालगाड़ी को रोक दिया.
  
क्या है पूरा मामला
बता दें कि बोकारो जिले के ललपनिया स्थित टीटीपीएस (तेनुघाट थर्मल पावर स्टेशन) से संबंधित है. इसी जिले के तुलबुल गांव का रहने वाला रंजीत कुमार टीटीपीएस में आउटसोसिर्ंग के आधार पर काम करने वाली कोडेक कंपनी में काम करता था. कंपनी ने दो माह पहले उसे नौकरी से हटा दिया. नौकरी से निकाले जाने पर रंजीत काफी परेशान था. साथ ही रंजीत कुमार ने वापस अपने आपको नौकरी पर रखने की मांग कर रहा था. समय पर सुनवाई नहीं होने पर नाराज कंपनी मालिक ने 13 दिसंबर को लिखित तौर पर सूचना दी और अपनी मांग को लेकर आमरण अनशन पर बैठ गया.

युवक की गलती से 45 मिनट रुकी रही मालगाड़ी
बता दें कि रंजीत गांव की नदी किनारे बैठा हुआ था उसी के कुछ देर बाद रेलवे ओवरब्रिज के पास रेलवे ट्रैक पर लाल झंडा लगा दिया. इसकी वजह से टीटीपीएस में कोयला अनलोड कर डुमरी बिहार स्टेशन लौट रही मालगाड़ी लगभग 45 मिनट तक ट्रैक पर रुकी रही. इसकी जानकारी मिलने पर रेलवे पुलिस और स्थानीय पुलिस सक्रिय हुई. पुलिस ने टीटीपीएस प्रबंधन से बात करने के बाद ट्रैक से झंडा हटाया, तब इसपर ट्रेनों का परिचालन शुरू हुआ.

पुलिस ने युवक को समझाकर हटाया झंडा
बता दें कि थाना प्रभारी ने युवक को समझाकर रेलवे लाइन से हटाया. जिसके बाद उस ट्रैक पर ट्रेनों का परिचालन शुरू हुआ. बता दें कि युवक के हटने के बाद करीब 45 मिनट बाद मालगाड़ी चल पाई. युवक की एक गलती के कारण लोगों को भी काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा.

ये भी पढ़िए-  Bank Holiday in January 2023: नए साल जनवरी में 14 दिन बंद रहेंगे बैंक, यहां देखें छुट्टियों की पूरी लिस्ट

Trending news