हथियार लेकर जबरन बारात में घुसे दो बदमाश, रोकने पर दी जान से मारने की धमकी
Advertisement

हथियार लेकर जबरन बारात में घुसे दो बदमाश, रोकने पर दी जान से मारने की धमकी

Bihar Crime: सरकार एवं जिला प्रशासन की लाख बंदिशों के बावजूद भी हर्ष फायरिंग एवं हथियार लहराने के मामले लगातार सामने आ रहे हैं. ताजा मामला बेगूसराय जिले के चेरिया बरियारपुर थाना क्षेत्र के चेरिया बरियारपुर पंचायत वार्ड 9 से सामने आया है.

हथियार लेकर जबरन बारात में घुसे दो बदमाश, रोकने पर दी जान से मारने की धमकी

बेगूसराय: Bihar Crime: सरकार एवं जिला प्रशासन की लाख बंदिशों के बावजूद भी हर्ष फायरिंग एवं हथियार लहराने के मामले लगातार सामने आ रहे हैं. ताजा मामला बेगूसराय जिले के चेरिया बरियारपुर थाना क्षेत्र के चेरिया बरियारपुर पंचायत वार्ड 9 से सामने आया है. जिसमें दो युवकों के द्वारा डीजे की धुन पर लगातार हथियार लहराया जा रहा है. हालांकि बेगूसराय के एसपी योगेंद्र कुमार ने वीडियो सामने आने के बाद तत्काल डीएसपी के नेतृत्व में एक टीम का गठन कर अपराधियों को पकड़ने के निर्देश दिए हैं.

क्या है पूरा मामला

पूरा मामला चेरिया बरियारपुर थाना क्षेत्र के चेरिया बरियारपुर वार्ड 9 की है. बताया जा रहा है कि चेरिया बरियारपुर निवासी विनोद महतो की पुत्री निशा कुमारी की शादी पिछले दिनों हुई. जहां शादी समारोह के दौरान डीजे के साथ डांस करते हुए परिवार के लोग एवं अन्य महिलाएं घर की तरफ जा रहे थे. उसी वक्त नशे की हालत में दो युवक जबरन उस भीड़ में घुस गए और हथियार लहराते हुए डांस करने लगे.

जान से मारने की धमकी दी

हालांकि जब इस बात का विरोध परिवार के लोगों ने किया तो युवकों के द्वारा उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई और दोनों युवक जबरन डीजे की धुन पर डांस करते हुए महिलाओं से अश्लील हरकत भी करने लगे. लेकिन उसी वक्त भीड़ में ही किसी युवक ने दोनों युवकों का वीडियो बना लिया एवं उसे वायरल कर दिया. वीडियो संज्ञान में आते ही बेगूसराय के एसपी योगेंद्र कुमार ने युवकों को चिन्हित कर तत्काल गिरफ्तारी के आदेश दिए हैं तथा कहा है की दोनों युवकों पर जल्द ही कार्रवाई की जाएगी. लेकिन जिस तरह से युवकों के द्वारा अश्लील हरकत एवं हथियार लहराया जा रहा है वह कहीं ना कहीं अपने आप में एक बड़ा प्रश्न चिन्ह खड़ा कर रहा है.

इनपुट- जितेंद्र कुमार

ये भी पढ़ें- झारखंड के 'कुंवारों का गांव' में नहीं देना चाहता कोई अपनी बेटी, वजह जान हो जाएंगे हैरान

Trending news