बेगूसराय के उत्पाद पुलिस की बड़ी कार्रवाई, शराब पीने और बेचने के मामले में 13 गिरफ्तार
Advertisement

बेगूसराय के उत्पाद पुलिस की बड़ी कार्रवाई, शराब पीने और बेचने के मामले में 13 गिरफ्तार

Bihar News: सारण में जहरीली शराब से मौत के बाद बिहार पुलिस और उत्पाद पुलिस लगातार एक्शन मोड में है. जिसका परिणाम है कि आए दिन शराबी और शराब बेचने वाले की गिरफ्तारी की जा रही है.

बेगूसराय के उत्पाद पुलिस की बड़ी कार्रवाई, शराब पीने और बेचने के मामले में 13 गिरफ्तार

बेगूसराय:Bihar News: सारण में जहरीली शराब से मौत के बाद बिहार पुलिस और उत्पाद पुलिस लगातार एक्शन मोड में है. जिसका परिणाम है कि आए दिन शराबी और शराब बेचने वाले की गिरफ्तारी की जा रही है. इसी कड़ी में एक बार फिर बेगूसराय उत्पाद पुलिस ने बड़ी कार्यवाही करते हुए एक साथ 13 लोगों को शराब पीने और बेचने के मामले में गिरफ्तार किया है. इनमें से दो जहां शराब के कारोबारी हैं। वहीं 11 लोग शराब पीने वाले शामिल हैं.

पुलिस की बड़ी कार्रवाई

बता दें कि शराब तस्कर और शराब पीने वालों के खिलाफ उत्पाद पुलिस लगातार कार्यवाही कर रही है. इसी सिलसिले में बीती रात उत्पाद पुलिस की टीम के द्वारा कार्रवाई विभिन्न थाना क्षेत्रों में की गई है. फिलहाल उत्पाद पुलिस सभी को जेल भेजने की तैयारी में जुटी हुई है. बता दें कि बीते दिनों जहरीली शराब के सेवन से बिहार में 80 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है. जिसमें 5 लोग बेगूसराय के भी थे.

ये भी पढ़ें- मुजफ्फरपुर में लापता हो गए पार्षद प्रत्याशी के पति, अपहरण की आशंका

13 लोगों को किया गिरफ्तार                  

वहीं पकड़े गए एक शराबी ने बताया कि बिहार में जहरीली शराब पीने की खबर उनके पास है इसीलिए अब वह शराब हाथ नहीं लगाएंगे. वहीं दूसरे शराबी ने बताया कि कार्रवाई तो शराब बेचने वाले पर की जानी चाहिए शराब बिकता है तभी तो लोग पीते हैं. शराबी ने यह भी बताया कि 50 रुपये में शराब धड़ल्ले से शहर मे बिक रहा है. वहीं इस संबंध में उत्पात थाना के थानाध्यक्ष खुशबू कुमारी ने बताया कि उत्पाद विभाग के टीम के द्वारा लगातार छापेमारी की गई है. इसी सिलसिले में 19 तारीख की रात में 13 लोग शराब पीते और बेचते यह पकड़े गए हैं. इनके पास से दो लीटर चुलाई शराब भी बरामद किया गया है.

इनपुट- जितेंद्र कुमार

Trending news