बिहार: सरकारी जमीन कब्जा करने के विवाद में युवक को मारी गोली, परिजनों ने पुलिस पर लगाए आरोप
Advertisement

बिहार: सरकारी जमीन कब्जा करने के विवाद में युवक को मारी गोली, परिजनों ने पुलिस पर लगाए आरोप

Bihar Police: राजधानी पटना से सटे बिहटा थाना क्षेत्र के सिकंदरपुर गांव में बीती रात हरेंद्र वर्मा की गोली मारकर हत्या कर दी गई. जिसके बाद आक्रोशित परिजनों एवं गांव के लोगों ने अगले दिन सोमवार की सुबह शव को बिहटा आरा राष्ट्रीय राजमार्ग 30 पर रखकर जाम कर दिया और जमकर हंगामा किया.

बिहार: सरकारी जमीन कब्जा करने के विवाद में युवक को मारी गोली, परिजनों ने पुलिस पर लगाए आरोप

बिहटा:Bihar Police: राजधानी पटना से सटे बिहटा थाना क्षेत्र के सिकंदरपुर गांव में बीती रात हरेंद्र वर्मा की गोली मारकर हत्या कर दी गई. जिसके बाद आक्रोशित परिजनों एवं गांव के लोगों ने अगले दिन सोमवार की सुबह शव को बिहटा आरा राष्ट्रीय राजमार्ग 30 पर रखकर जाम कर दिया और जमकर हंगामा किया. इस दौरान सभी ने हत्या में शामिल आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग करने के साथ ही मृतक के परिवार को मुआवजा देने की भी मांग की. वहीं सड़क जाम होने के बाद काफी देर तक पुलिस नहीं आने के बाद लोगों ने पुलिस के विरोध में जमकर हंगामा किया.

पुलिस काफी देर बाद घटनास्थल पहुंची
लोगों ने पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि कल रात हुई घटना के बाद भी पुलिस काफी देर बाद घटनास्थल पहुंची थी. जबकि इस बारे में पुलिस को कई बार सूचना दी गई थी. वहीं मृतक के परिजन रविंद्र कुमार वर्मा एवं गुड्डू कुमार ने बताया की कल रात 7:00 बजे सिकंदरपुर गांव में बिना कोई किसी कारण के साजिश के तहत गांव के ही मुकेश सिंह और उसके लोगों ने हरेंद्र वर्मा की गोली मारकर हत्या कर दी. इस एकतरफा फायरिंग में हरेंद्र वर्मा की मौत हो गई. मुकेश सिंह के लोगों द्वारा कल रात तकरीबन 50 राउंड से ज्यादा फायरिंग की गई. लेकिन सूचना देने के बाद भी पुलिस काफी देर से पहुंची.

ये भी पढ़ें- मुजफ्फरपुर में बढ़ा प्रदूषण का स्तर, फैक्ट्रियों से निकलने वाली धुंए ने शहर की हवा खराब

मृतक के परिवार को सरकार मुआवजा दे
परिजनों ने बताया कि हत्या में शामिल मुकेश सिंह और उसके लोगों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर सड़क जाम किया गया है. साथ ही मृतक के परिवार को सरकार मुआवजा दे ताकि उसका परिवार भी चल सके. मृतक युवक की चार बेटी है और मौत के बाद परिवार पूरी तरह से टूट चुका है. बता दें कि बीती रात बिहटा थाना क्षेत्र के सिकंदरपुर गांव में दो गुटों में मारपीट हुई. जहां एक पक्ष के द्वारा एकतरफा कई राउंड फायरिंग की गई. जिसमें एक व्यक्ति की गोली लगने के बाद इलाज के दौरान अस्पताल में मौत हो गई. जिसके बाद गांव में तनाव बढ़ गया हालांकि पुलिस ने घटनास्थल से कई मृत खोखा बरामद किया है. वहीं आरोपी मौके से फरार है जिसकी गिरफ्तारी में पुलिस की टीम लगी हुई है.

इनपुट- इश्तियाक खान

Trending news