Bihar: बेगूसराय में आवारा कुत्ते का आतंक, बच्चे सहित 4 लोगों को किया घायल
Advertisement

Bihar: बेगूसराय में आवारा कुत्ते का आतंक, बच्चे सहित 4 लोगों को किया घायल

आवारा कुत्ते ने एक बच्चे समेत 4 लोगों को काटकर घायल कर दिया. सब से पहले आवारा कुत्ते ने एक बच्चे को खेलने के दौरान काटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Bihar News: बेगूसराय में एक बार फिर आवारा कुत्तों का आतंक देखने को मिला रहा है. एक आवारा कुत्ते ने एक बच्चे समेत चार लोगों को काटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया. घायल लोगों को इलाज के लिए बेगूसराय के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना सिंघौल थाना क्षेत्र के रतौली गांव की बताई जा रही है. 

रतौली निवासी घायल मुक्तिनाथ राय ने बताया कि गांव में एक आवारा कुत्ता पागल हो गया है. वह आवारा कुत्ता कई लोगों पर हमला कर चुका है. उसके हमले से लोगों में दहशत है. कई लोगों को वह घायल कर चुका है. अभी हाल ही में उसने एक बच्चे समेत 4 लोगों को काटकर घायल कर दिया. सब से पहले आवारा कुत्ते ने एक बच्चे को खेलने के दौरान काटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया. 

ये भी पढ़ें- Bihar: पटना नगर निगम में डिजिटल करेंसी शुरू, ऐसा करने वाला देश का पहला निकाय बना

उसके बाद कुत्ते ने एक अन्य आदमी को काटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया. उसके बाद तीसरे और चैथे व्यक्ति को भी घायल कर दिया. आवारा कुत्ते के बारे में वन विभाग को सूचित कर दिया गया है. इसके बावजूद भी वन विभाग ने कोई कार्रवाई अभी तक नहीं की है. इस कारण इस आवारा कुत्ते का इलाके में खौफ कायम हो गया है.

ये भी देखे

Trending news