Bihar News: चचेरे भाई और दादा ने लूटी छात्रा की आबरू, वीडियो बनाकर किया वायरल
Advertisement

Bihar News: चचेरे भाई और दादा ने लूटी छात्रा की आबरू, वीडियो बनाकर किया वायरल

Bihar News: कहते हैं भाई और बहन का रिश्ता बहुत ही पवित्र होता है लेकिन जब भाई ही दरिंदा बन जाए और बेशर्मी की सारी हदें पार कर दे तो दूसरा बचाने वाला कौन मिलता है. कुछ ऐसा ही पटना के नौबतपुर थाना क्षेत्र में हुआ है.

Bihar News: चचेरे भाई और दादा ने लूटी छात्रा की आबरू, वीडियो बनाकर किया वायरल

नौबतपुर:Bihar News: कहते हैं भाई और बहन का रिश्ता बहुत ही पवित्र होता है लेकिन जब भाई ही दरिंदा बन जाए और बेशर्मी की सारी हदें पार कर दे तो दूसरा बचाने वाला कौन मिलता है. कुछ ऐसा ही पटना के नौबतपुर थाना क्षेत्र में हुआ है. जहां एक चचेरे भाई ने अपनी बेशर्मी की सारी हदें पार कर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया और इस घिनौने काम में रिश्ते के दादा उसका साथ दिया.

चचेरे भाई और दादा ने लूटी आबरू
चचेरे भाई ने अपनी बहन के साथ सामूहिक दुष्कर्म के साथ इस पूरे घटना का वीडियो बनाया और इस शर्मनाक वाक्या का वीडियो वायरल कर दिया. मिली जानकारी के अनुसार छात्रा कोचिंग के लिए अपने घर से साइकिल से निकली थी. तभी मौका देखकर उसका चचेरा भाई उसके पीछे पीछे निकला और रिश्ते के दादा को भी बुला लिया. जैसे ही वह सुनसान जगह पर पहुंची की पीछे से आ रहा उसका भाई अभिषेक और रिश्ते का दादा अभिषेक पीड़िता को उठाकर बगीचा में ले गया और फिर एक एक करके दोनों ने उसके साथ दुष्कर्म किया. जिसका वीडियो भी बनाया और उसे वायरल भी कर दिया.

ये भी पढ़ें- Ranchi News: हनी ट्रैप में फंसाकर मॉडल कर रही थी नशे का कारोबार, मां ही निकली बिजनेस पार्टनर

वीडियो बनाकर किया वायरल 
घटना की पुष्टि करते हुए फुलवारी शरीफ एएसपी मनीष कुमार ने बताया कि मामला 7 अक्टूबर को की है और 12 अक्टूबर को पीड़िता ने नौबतपुर थाना में आवेदन दिया है. जिसमें पीड़िता ने बताया है कि 7 तारीख को अपने गांव से कोचिंग के लिए जा रही थी. तभी उसके रिश्ते के चचेरे भाई और रिश्ते में दादा जो 20 से 25 साल है. दोनों सुनसान जगह ले जाकर बलात्कार किया है और उसका वीडियो भी बनाया है. घटना की सूचना प्राप्त होते हैं पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल जांच करा कर कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. वहीं दूसरे आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. जिस मोबाइल से पीड़िता का वीडियो बनाया गया है उसको भी जब्त कर लिया गया है.

Trending news