नाबालिग लड़की के अपहरण के मामले में मधुबनी पहुंची दिल्ली पुलिस की टीम
Advertisement

नाबालिग लड़की के अपहरण के मामले में मधुबनी पहुंची दिल्ली पुलिस की टीम

दिल्ली पुलिस की टीम एक नाबालिग लड़की के अपहरण के मामले में बिहार के मधुबनी जिले में पहुंची. इस खबर के फैलने के साथ ही पूरे इलाके में सनसनी फैल गई.

(फाइल फोटो)

मधुबनी : दिल्ली पुलिस की टीम एक नाबालिग लड़की के अपहरण के मामले में बिहार के मधुबनी जिले में पहुंची. इस खबर के फैलने के साथ ही पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. बता दें कि दिल्ली के स्वरुप नगर थाने की पुलिस टीम के लोग इस मामले में मधुबनी पहुंचे.

दिल्ली के स्वरुप नगर थाने में नाबालिक लड़की के अपहरण का मामला दर्ज
दिल्ली के स्वरुप नगर थाने में दर्ज अपहरण मामले में दो सदस्यीय दिल्ली पुलिस की टीम मधुबनी पहुंची और यहां जयनगर थाना पुलिस के सहयोग से दो लोगों को हिरासत में लिया. दिल्ली पुलिस के एसआई राम अवतार गुज्जर ने बताया कि 28 अप्रैल को दिल्ली के स्वरुप नगर थाने में नाबालिक लड़की के अपहरण का मामला दर्ज किया गया था. 

अपहरणकर्ताओं की तलाश करते हुए बिहार के मधुबनी जिले तक पहुंची दिल्ली पुलिस की टीम 
उन्होंने बताया कि एक नाबालिग लड़की को मोबाइल पर बहलाकर देवधा थाना क्षेत्र के उसराही गांव निवासी नीरज कुमार यादव ने उसका अपहरण कर लिया था. इसी मामले में पुलिस की टीम अपहरणकर्ताओं की तलाश करते हुए बिहार के मधुबनी जिले तक पहुंच गई. 

अभी तक मुख्य आरोपी फरार, दो लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया
दिल्ली पुलिस की तरफ से आई टीम की मानें तो इस मामले में अभी भी मुख्य आरोपी फरार चल रहा है. पुलिस लड़की की बरामदगी के लिए छापेमारी कर रही है. इसी मामले में दो लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है. गिरफ्तार दोनों युवक को दिल्ली पुलिस कोर्ट में पेशी के बाद दिल्ली लेकर जाएगी. दिल्ली पुलिस की टीम के हाथ यहां से जो दो लोग लगे हैं उनके जरिए वह इस पूरे अपहरण की घटना की गुत्थी सुलझाने का दावा कर रही है. 

ये भी पढ़ें- सीएम नीतीश कुमार के हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई, सूखे की हालात का कर रहे थे हवाई सर्वे

Trending news