Bihar News: बहन की छेड़खानी का विरोध करने पर भाई को मारी गोली, अस्पताल में भर्ती
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2120324

Bihar News: बहन की छेड़खानी का विरोध करने पर भाई को मारी गोली, अस्पताल में भर्ती

Bihar News: बहन के साथ छेड़खानी का विरोध करने पर चचेरे भाई को गोली मार दी. इस घटना भाई गंभीर रुप से घायल हो गया.

विरोध करने पर भाई को मारी गोली

मुंगेर: जिले के कासिम बाजार थाना क्षेत्र स्थित शास्त्री नगर मोहल्ले में मंगलवार की शाम छात्रा के साथ छेड़खानी का विरोध करना स्वजन को महंगा पड़ गया। मनचलों ने छात्रा के रिश्तेदार आयुष राज को गोली मार दी. गोली युवक के गर्दन में लगते हुए बाहर निकल गई. जिसके बाद युवक को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. युवक का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. हालांकि इस मामले में अब तक केस दर्ज नहीं किया गया है.

पुरानी गंज यादव टोला के रहने वाले जख्मी युवक आयुष राज ने कहा की शास्त्री नगर मोहल्ले के रहने वाले मिथुन कुमार उर्फ लाल, लखन कुमार और उसका साथी हर दिन मेरी चचेरी बहन जो 9 वीं की छात्रा है और स्कूल की छुट्टी के समय घर आने के दौरान सभी मनचले युवक फब्तियां कसता था. आज भी मेरी बहन के साथ फब्तियां कसा था. जिसकी शिकायत हम लोग से की, इसके बाद हम लोग छेड़खानी कर रहे युवक के घर शास्त्री नगर मोहल्ले पर गए. लेकिन वो लोग गाली गलौज के साथ मारपीट शुरू कर और उसके बाद मिथुन ने गोली चला दी.

गोली चचेरे भाई के गर्दन को छूते हुए निकल गई. गोली चलने की आवाज सुनकर कई ग्रामीण पहुंचे. सभी हवाई फायरिंग करते हुए भाग निकला. घटना के बाद पीड़ित परिवार के लोग सहमे हैं. पुलिस मामले की जांच कर रही है. वहीं इस मामले में कासिम बाजार थानाध्यक्ष ध्रुव कुमार ने बताया कि छात्रा पर फब्तियां कसने को लेकर गोली चली है. गोली आयुष राज के गर्दन में लगते हुए निकल गई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. अब तक कोई आवेदन नहीं दिया गया है. किसी भी सूरत में मनचलों को बख्शा नहीं जाएगा.

इनपुट- प्रशांत कुमार

ये भी पढ़ें- शाहनवाज हुसैन ने ली तेजस्वी की चुटकी, कहा- मंच के बाद अब दिल टूटने वाला है

Trending news