WATCH: प्रमोद प्रेमी यादव का यह भोजपुरी गाना रिलीज के बाद मचा रहा हंगामा
Advertisement

WATCH: प्रमोद प्रेमी यादव का यह भोजपुरी गाना रिलीज के बाद मचा रहा हंगामा

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार अभिनेता और सिंगर प्रमोद प्रेमी यादव भोजपुरी दर्शकों के बीच किसी पहटान के मोहताज नहीं हैं. प्रमोद प्रेमी यादव को चाहनेवालों की संख्या बहुत बड़ी है. उनकी फिल्में जहां एक तरफ पर्दे पर आते ही हंगामा मचा देती है.

प्रमोद प्रेमी यादव का यह भोजपुरी गाना रिलीज के बाद मचा रहा हंगामा

Patna: भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार अभिनेता और सिंगर प्रमोद प्रेमी यादव भोजपुरी दर्शकों के बीच किसी पहटान के मोहताज नहीं हैं. प्रमोद प्रेमी यादव को चाहनेवालों की संख्या बहुत बड़ी है. उनकी फिल्में जहां एक तरफ पर्दे पर आते ही हंगामा मचा देती है. वहीं उनके गानों का जलवा भी आप यूट्यूब पर देख सकते हैं जहां यह तेजी से वायरल होता है.  

प्रमोद प्रेमी यादव का नया भोजपुरी गाना 'ए राजा के मिसी' ने रिलीज के साथ ही हंगामा मचा दिया है. इस गाने के बोल और वीडियो दोनों दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है. इस गाने को लगातार दर्शकों का प्यार मिल रहा है और यह गाना जमकर यूट्यूब पर वायरल भी हो रहा है. इस गाने के वीडियो में प्रमोद प्रेमी यादव और अभिनेत्री के बीच का रोमांस और इनकी केमिस्ट्री सुपर से ऊपर वाली है. 

प्रमोद प्रेमी यादव का नया भोजपुरी गाना 'ए राजा के मिसी' के बोल प्रभु विष्णुपुरी ने लिखे हैं और इसका संगीत आर्या शर्मा ने दिया है. इस गाने के वीडियो को राहुल देव ने डायरेक्ट किया है. गाने में दोनों का जलवा कातिलाना है. इस गाने के वीडियो बेहतरीन है इसी वजह से दर्शकों को यह वीडियो और भी पसंद आ रहा है. 

ये भी पढ़ें- समर सिंह, नीलम और पल्लवी का यह गाना 'चांद रोज निकले गली से' रिलीज के बाद से वायरल

प्रमोद प्रेमी यादव का नया भोजपुरी गाना 'ए राजा के मिसी' के वीडियो को आप वेब म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं जहां इस गाने के वीडियो को लगातार दर्शकों के द्वारा पसंद किया जा रहा है और इसके वायरल होने का सिलसिला जारी है. इस वीडियो को यहां रिलीज के बाद से अब तक 128,282 से ज्यादा बार देखा गया है और इसे 10 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

Trending news