30 मई से बदल जाएगी इन 5 राशियों की किस्मत, धन-दौलत के साथ-साथ मिलेगा जॉब में प्रमोशन
Advertisement

30 मई से बदल जाएगी इन 5 राशियों की किस्मत, धन-दौलत के साथ-साथ मिलेगा जॉब में प्रमोशन

30 मई 2023 का दिन राशिफल के हिसाब से बहुत ज्यादा ख़ास रहने वाला है. आज के दिन मेष राशि वालों को कुछ बातों का ध्यान रखना होगा. वृषभ राशि के जातकों को भी अपनी सेहत पर खास ध्यान रखने की जरूरत है. आज के दिन व्यतिपात योग बन रहा है.

 (फाइल फोटो)

Patna: 30 मई 2023 का दिन राशिफल के हिसाब से बहुत ज्यादा ख़ास रहने वाला है. आज के दिन मेष राशि वालों को कुछ बातों का ध्यान रखना होगा. वृषभ राशि के जातकों को भी अपनी सेहत पर खास ध्यान रखने की जरूरत है. आज के दिन व्यतिपात योग बन रहा है. इस योग में अगर कोई भगवान सूर्यनारायण  की पूजा करता है तो उसे एक लाख गुना फल मिलता है. वाराह पुराण में इसके बारें में बताया है. 

 

इन राशियों की बदल जाएगी किस्मत

कुंभ राशि

आज का दिन कुंभ राशि के जातकों के लिए काफी ज्यादा अच्छा होने वाला है. जो  जातक बिजनेस करते हैं, उन्हें मनचाहा लाभ मिलेगा इसके अलावा उनकी आर्थिक स्थिति भी मजबूत होगी. जातक अपने बीजी समय में कुछ समय अपने परिवार के लिए निकालेंगे. इसके अलावा आप अपने क्रोध पर काबू करें. 

सिंह राशि

सिंह राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा जाने वाला है. आप शारीरिक चुस्ती-फुर्ती के साथ दिखेंगे और ज्यादा समय खेलकूद में बिता सकते हैं. आप के रुके हुए काम भी पूरे हो सकते हैं. अगर आप को धन से सम्बंधित कोई समस्या है तो किसी ख़ास आदमी से सलाह लेनी चाहिए. आप शाम को परिवार के साथ समय बिता सकते हैं. 

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन ख़ास रहने वाला है. आप घर में लोगों के साथ रहेंगे. अगर भाई, बहन की शादी में कोई दिक्कत आ रही है तो वो अड़चनें समाप्त हो जाएंगी. जो जातक घर से दूर रहते हैं, वो कल घर आ सकते हैं. 

मेष राशि 

मेष राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा जाने वाला है. जो लोग नौकरी करते हैं, उन्हें अपनी नौकरी में तरक्की करने का अवसर मिलेगा. इसके अलावा जीवन में शांति भी बनी रहेगी. पारिवारिक कार्यकर्मो में आप के नए दोस्त बन सकते हैं. अगर रोमांस की बात करें तो आज के दिन कोई ख़ास आशा नज़र नहीं आ रही है. 

वृषभ राशि

वृषभ राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन और दिनों के हिसाब से बेहतर जाएगा. जो जातक किसी बिजनेस का हिस्सा हैं, उन्हें गुड न्यूज़ मिल सकती है. उनके पुराने प्लान फिर से शुरू हो सकते हैं. आप आज के दिन नए संपर्क बना सकते हैं. बेरोजगार लोगों को नई नौकरी मिल सकती है.

Trending news