Surya Grah Gochar 2022: सूर्य देव करने जा रहे हैं वृषभ राशि में गोचर
Advertisement

Surya Grah Gochar 2022: सूर्य देव करने जा रहे हैं वृषभ राशि में गोचर

Surya Grah Gochar 2022: सूर्य गोचर की इस अवधि के दौरान मीन राशि के जातकों की जीवन में विकास देखने को मिलेगा. साथ ही पेशेवर जीवन में भी आपको तरक्की मिलेगी. करियर के सिलसिले में इस राशि के कुछ जातक विदेश यात्रा पर भी जा सकते हैं.

 

Surya Grah Gochar 2022: सूर्य देव करने जा रहे हैं वृषभ राशि में गोचर

पटनाः Surya Grah Gochar 2022: सूर्य देव 15 मई को वृषभ राशि में गोचर करने जा रहे हैं. सूर्य देव ग्रह मंडल के अधिपति हैं. उनके प्रभाव से समाज में प्रतिष्ठा, पद और मान बढ़ता है. वृषभ राशि में सूर्य का आगामी गोचर 15 मई, 2022 को सुबह 5 बजकर 23 मिनट पर होगा. इस गोचर के प्रभाव स्वरूप जातकों को अच्छा धन लाभ होगा और घरेलू कार्यों में धन खर्च करने में रुचि भी बढ़ सकती है. सूर्य देव का यह गोचर सभी 12 राशियों पर असर डालेगा, लेकिन जिन तीन राशियों पर खासतौर पर असर पड़ने वाला है, वह हैं कर्क राशि, धनु राशि, मीन राशि. 

  1. कर्क राशि वालों के लिए निवेश का बेहतर समय
  2. धनु राशि के लिए बदलेगा भाग्य

कर्क राशि वालों के लिए निवेश का बेहतर समय
कर्क राशि: इस गोचर अवधि के दौरान आपको आर्थिक लाभ होगा और आप धन संचित करने में भी कामयाब रहेंगे. यदि आप कहीं निवेश करना चाहते हैं तो उसके लिए यह समय बेहद शानदार साबित होगा और ऐसे फैसले से आपको भविष्य में लाभ भी मिलेगा. कोई भी महत्वपूर्ण फैसला लेने से पहले बेहतर होगा कि आप अपने पिता से उस बारे में सलाह मशविरा कर लें और उनका आशीर्वाद जरूर लें. कोई नया व्यवसाय शुरू करना चाहते हैं तो समय बेहद अनुकूल है. सरकारी नौकरी का इंतजार खत्म हो सकता है, शुभ समाचार मिल सकता है. सरल शब्दों में कहें तो इस अवधि के दौरान आप अपनी इच्छाओं को पूरा करने में कामयाब रहने वाले हैं.

धनु राशि के लिए बदलेगा भाग्य
धनु राशि:
सूर्य देव का गोचर अच्छा धन लाभ कराएगा. आपके द्वारा किए गए कामों में सफलता भी मिलेगी. इस राशि के जो जातक नई नौकरी की तलाश में है उनके लिए गोचर की यह अपनी अवधि विशेष रूप से शुभ साबित होगी. इसके अलावा इस अवधि के दौरान आप अपने भाग्य को प्रयास में बदलने की लिए सक्षम होंगे. विदेश जाने का शुभ अवसर और धन लाभ का सौभाग्य प्राप्त हो सकता है. इसके अलावा पिता के साथ आपके रिश्ते बेहद शानदार रहेंगे और आपको उनका सहयोग मिलेगा.

मीन राशि: सूर्य गोचर की इस अवधि के दौरान मीन राशि के जातकों की जीवन में विकास देखने को मिलेगा. साथ ही पेशेवर जीवन में भी आपको तरक्की मिलेगी. करियर के सिलसिले में इस राशि के कुछ जातक विदेश यात्रा पर भी जा सकते हैं. इस गोचर के दौरान आप अपने करियर को आगे बढ़ाने और उसे सफल बनाने के लिए ज्यादा उत्सुक और तत्पर दिखाई देंगे और इस दिशा में उचित मेहनत भी करेंगे.

यह भी पढ़े- Ganga Saptami: गंगा सप्तमी का ये एक उपाय बदल देगा आपकी जिंदगी, जरूर करें ट्राई

Trending news