MMS कांड से चर्चा में आई शिल्पी राज का ये गाना मचा रहा हंगामा, वीडियो वायरल
Advertisement

MMS कांड से चर्चा में आई शिल्पी राज का ये गाना मचा रहा हंगामा, वीडियो वायरल

पटनाः भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री की सुपरहिट सिंगर और हाल ही में MMS लीक होने की वजह से चर्चा में आईं शिल्पी राज के दीवाने बड़ी संख्या में भोजपुरी के दर्शक हैं. शिल्पी राज ने भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर अपनी आवाज से तहलका मचा रखा है.

(अंकुश राजा)

पटनाः भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री की सुपरहिट सिंगर और हाल ही में MMS लीक होने की वजह से चर्चा में आईं शिल्पी राज के दीवाने बड़ी संख्या में भोजपुरी के दर्शक हैं. शिल्पी राज ने भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर अपनी आवाज से तहलका मचा रखा है. वहीं MMS लीक हो जाने के बाद शिल्पी राज को सर्च जमकर किया जा रहा है.

ऐसे में शिल्पी राज और भोजपुरी के सुपरस्टार म्यूजिक कंपोजर और सिंगर अंकुश राज का एक गाना 'काहे के सुतवलS सईया' यूट्यूब पर रिलीज के साथ ही हंगामा मचा रहा है. इस गाने के वीडियो को यूट्यूब पर बार-बार देखा जा रहा है. गाने का वीडियो बेहद प्यारा है और इस वीडियो में अंकुश राजा के साथ जो अभिनेत्री है वह बला की खूबसूरत है. दोनों की अदाएं, दोनों की बीच की केमिस्ट्री और दोनों के रोमांस ने दर्शकों को अपना दीवाना बना लिया है.

शिल्पी राज और अंकुश राजा के इस गाने 'काहे के सुतवलS सईया' को दर्शकों ने खूब पसंद किया है. इस गाने के वीडियो बोल बोस रामपुरी ने लिखे हैं और वहीं इसका म्यूजिक रवि पंडित ने दिया है. वीडियो के एडिटर दीपक पंडित हैं.

ये भी पढ़ें- Pawan Singh Divorce: दूसरी पत्नी से तलाक लेने आरा कोर्ट पहुंच पवन सिंह पर लगाए गए कई गंभीर आरोप

शिल्पी राज और अंकुश राजा के इस गाने 'काहे के सुतवलS सईया' के वीडियो को आप अंकुश राजा ऑफिसियल के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है जिसे यहां रिलीज किया गया है और इसे यहां रिलीज के बाद से अब तक 393,388 से ज्यादा लोगों ने देखा है. इस गाने के वीडियो को 17 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं.

Trending news