मधुबनी में दिनदहाड़े कैशवैन से 40 लाख रुपये की लूट, गोली लगने से हुई गार्ड की मौत
Advertisement

मधुबनी में दिनदहाड़े कैशवैन से 40 लाख रुपये की लूट, गोली लगने से हुई गार्ड की मौत

 बिहार के मधुबनी (Madhubani) जिले के नगर थाना क्षेत्र में अज्ञात बदमाशों ने दिनदहाड़े एक कैशवैन से करीब 40 लाख रुपये लूटकर फरार हो गए. 

मधुबनी में दिनदहाड़े कैशवैन से 40 लाख रुपये की लूट (फाइल फोटो)

Madhubani: बिहार के मधुबनी (Madhubani) जिले के नगर थाना क्षेत्र में अज्ञात बदमाशों ने दिनदहाड़े एक कैशवैन से करीब 40 लाख रुपये लूटकर फरार हो गए. इस दौरान बदमाशों ने एक गार्ड को गोली भी मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई.

पुलिस ने दी जानकारी

पुलिस के अधिकारी ने बताया कि बाटा चौक के समीप एक्सिस बैंक के सामने हथियारों से लैश अपराधियों ने दिन दहाड़े कैशवैन में रखे करीब 40 लाख रुपये लूट लिए और फरार हो गए. इस दौरान विरोध करने पर अपराधियों ने वैन में मौजूद सुरक्षा गार्ड को गोली मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई.

पुलिस के अनुसार कैशवैन भारतीय जीवन बीमा निगम (LIC) कार्यालय से वहां जमा रकम को लेकर एक्सिस बैंक में जमा करने आई थी. कैश वैन जैसे ही बैंक के निकट पहुंची, बदमाशों ने वैन पर हमला बोल दिया. बैंक के सामने ही सड़क पर लुटेरे पैसे से भरे बैग को लूटकर फरार हो गए.

ये भी पढ़ें- पत्नी ने गले में फंदा लगाकर दी जान, कुछ ही घंटे बाद पति ने भी कर ली आत्महत्या

पुलिस अधीक्षक ने दिया बयान

मधुबनी के पुलिस अधीक्षक डॉ. सत्यप्रकाश ने बताया कि अपराधियों की संख्या चार से पांच बताई जा रही है. उन्होंने बताया कि जिस बैग को बदमाश लूटकर भागे हैं, उसमें 39 से 40 लाख रुपये थे. उन्होंने बताया कि अपराधियों ने विरोध करने पर सुरक्षा गार्ड को गोली भी मार दी जो गंभीर रूप से जख्मी हो गया है. उसे इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया था, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. 

ये भी पढ़े;- महिला की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या, बेटियों के सामने हत्यारे ने दिया वारदात को अंजाम

डॉ. सत्यप्रकाश ने बताया कि घटना की सूचना के तुरंत बाद पहुंची पुलिस ने पूरे मामले की छानबीन प्रारंभ कर दी है. इलाके की घेराबंदी कर अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी प्रारंभ कर दी गई है तथा सीसीटीवी को खंगाला जा रहा है. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अपराधियों की पहचान की जा रही है.

(इनपुट: बिंदु भूषण ठाकुर) 

Trending news