प्रमोद प्रेमी यादव और शिवानी सिंह ने इस गर्मी में बेचा 'मौसंबी', हुआ हंगामा
Advertisement

प्रमोद प्रेमी यादव और शिवानी सिंह ने इस गर्मी में बेचा 'मौसंबी', हुआ हंगामा

पटनाः भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार अभिनेता और गायक प्रमोद प्रेमी यादव आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है. प्रमोद प्रेमी यादव के गानों को वायरल होते आप यूट्यूब पर देख सकते हैं.

(फाइल फोटो)

पटनाः भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार अभिनेता और गायक प्रमोद प्रेमी यादव आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है. प्रमोद प्रेमी यादव के गानों को वायरल होते आप यूट्यूब पर देख सकते हैं. प्रमोद प्रेमी के गानों के रिलीज का इंतजार भोजपुरी के दर्शक बड़ी बेसब्री से करते हैं उनके अभिनय को जितना प्यार मिलता है गायकी को भी दर्शक उतना ही प्यार देते हैं. 

ऐसे में प्रमोद प्रेमी यादव और सुपहिट गायिका शिवानी सिंह इस गर्मी की भरी दोपहरिया में 'मौसंबी' बेचते हुए नजर आईं. दोनों का यह सुपरहिट भोजपुरी गाना 'मौसंबी' रिलीज के साथ ही यूट्यूब पर वायरल हो गया और इस गाने को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. आपको बता दें कि इस गाने में प्रमोद प्रेमी यादव और अभिनेत्री के बीच की केमिस्ट्री और दोनों के बीच का रोमांस सुपर से ऊपर वाला है. ऊपर से इस वीडियो में अभिनेत्री ने ऐसी अदा दिखाई है कि इसे देखकर आपको पसीना आ जाएगा. गाने के वीडियो में अभिनेत्री  ने मराठी लिबास पहना हुआ है और वह अपनी अदाओं से कहर ढा रही हैं.  

प्रमोद प्रेमी यादव और सुपहिट गायिका शिवानी सिंह के इस गाने 'मौसंबी' के बोल मनीष रोहताशी ने लिखे हैं जबकि इसका संगीत आर्या शर्मा ने तैयार किया है. यह गाना रिलीज के बाद से ही हंगामा मचा रहा है और इसे दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है.

ये भी पढ़ें-  Monalisa Photoshoot: बैकलेस ब्लाउज में दिखी एक्ट्रेस मोनालिसा, तस्वीरों से नहीं हटेगी नजरें

प्रमोद प्रेमी यादव और सुपहिट गायिका शिवानी सिंह के इस गाने 'मौसंबी' के वीडियो को एसआरके म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. जहां इस गाने के वीडियो ने हंगामा मचा दिया है. इस वीडियो को रिलीज के चंद घंटे के भीतर 110,404  से ज्यादा लोगों ने देखा है वहीं इसे 9 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

Trending news