प्रमोद प्रेमी यादव बने 'जरनेटर वाला', नेहा राज ने ऐसे लिए मजे
Advertisement

प्रमोद प्रेमी यादव बने 'जरनेटर वाला', नेहा राज ने ऐसे लिए मजे

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार सिंगर और अभिनेता प्रमोद प्रेमी यादव के गानों को आप यूट्यूब पर देखकर आप उनकी फैन फॉलोइंग का अंदाजा लगा सकते हैं. प्रमोदी प्रेमी यादव के गाने रिलीज के साथ ही यूट्यूब पर जमकर धमाल मचाते हैं.

 (फाइल फोटो)

पटनाः भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार सिंगर और अभिनेता प्रमोद प्रेमी यादव के गानों को आप यूट्यूब पर देखकर आप उनकी फैन फॉलोइंग का अंदाजा लगा सकते हैं. प्रमोदी प्रेमी यादव के गाने रिलीज के साथ ही यूट्यूब पर जमकर धमाल मचाते हैं. वहीं अगर किसी गाने में उनके साथ भोजपुरी की सुपरहिच आवाज नेहा राज भी शामिल हो ते उस वीडियो को वायरल होने से रोका नहीं जा सकता है. 

प्रमोद प्रेमी यादव और नेहा राज का एक ऐसा ही भोजपुरी गाना 'जरनेटर वाला' रिलीज के साथ ही तहलका मचा रहा है. इस गाने के वीडियो इतना हंगामेदार है कि इसे देखकर आपको पसीना आ जाएगा. इस गाने के वीडियो में प्रमोद प्रेमी यादव और साथ में नजर आ रही अभिनेत्री का डांस और रोमांस कातिलाना है. दोनों के बीच की केमिस्ट्री और उनका रोमांस सुपर से ऊपर वाला है. इस गाने के वीडियो को बेहतरीन लोकेशन पर शूट किया गया है जिसने इसमें चार चांद लगा दिया है. 

 

प्रमोद प्रेमी यादव और नेहा राज के इस भोजपुरी गाने 'जरनेटर वाला' के बोल सोनू सुधाकर ने लिखे हैं और इसका संगीत श्याम सुंदर ने दिया है. इस गाने के वीडियो को सुशांत सिंह और कुमार चंदन ने डायरेक्ट किया है. इस वीडियो को प्रशांत सिंह ने एडिट किया है. जबकि इसको मनोज मिश्रा ने प्रोड्यूस किया है.  

ये भी पढ़ें- कल्लू और यामिनी सिंह का रोमांस मचा रहा तहलका, 'भगवान के दिहल' वायरल

प्रमोद प्रेमी यादव और नेहा राज के इस भोजपुरी गाने 'जरनेटर वाला' के वीडियो को आप आदिशक्ति फिल्म्स के यूट्यूब चैनल पर आप देख सकते हैं जहां इस वीडियो ने रिलीज के साथ हंगामा मचा दिया है. इस गाने के वीडियो को 337,157 से ज्यादा बार देखा गया है और इसे 25 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं.

Trending news