प्रमोद प्रेमी यादव बोले 'क्लास में झक्कास बाड़ू', हो गया हंगामा
Advertisement

प्रमोद प्रेमी यादव बोले 'क्लास में झक्कास बाड़ू', हो गया हंगामा

पटनाः भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार सिंगर और अभिनेता प्रमोद प्रेमी यादव आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. प्रमोद प्रेमी यादव को लेकर भोजपुरी दर्शकों की दीवानगी ऐसी कि इनका कोई भी गाना रिलीज के साथ ही यूट्यूब पर बवाल मचाने लगता है.

(प्रमोद प्रेमी यादव)

पटनाः भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार सिंगर और अभिनेता प्रमोद प्रेमी यादव आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. प्रमोद प्रेमी यादव को लेकर भोजपुरी दर्शकों की दीवानगी ऐसी कि इनका कोई भी गाना रिलीज के साथ ही यूट्यूब पर बवाल मचाने लगता है. प्रमोद प्रेमी यादव के गानों को आप यूट्यूब के मिलियन क्लब में देख सकते हैं. इसी से प्रमोद प्रेमी यादव को कितना पसंद भोजपुरी के दर्शक करते हैं इसका अंदाजा आप लगा सकते हैं. 

प्रमोद प्रेमी यादव का एक लेटेस्ट भोजपुरी सॉन्ग 'क्लास में झक्कास बाड़ू' रिलीज के साथ ही हंगामा मचा रहा है. आपको बता दें कि कॉलेज के युवाओं को लेकर बनाया गया यह गाना सभी को खूब पसंद आ रहा है. प्रमोद प्रेमी यादव के इस गाने के वीडियो में देखा जा सकता है कि वह स्टूडियो में इस गाने की शूटिंग कर रहे हैं. बाहर गाने के म्यूजिक को कंपोज करने के लिए लोग लगे हुए हैं. वहीं स्टूडियो की माइक पर खुद प्रमोद प्रेमी यादव खड़े होकर इस गाने को गा रहे हैं. 

प्रमोद प्रेमी यादव का एक लेटेस्ट भोजपुरी सॉन्ग 'क्लास में झक्कास बाड़ू' ने रिलीज के साथ ही हंगामा मचाना शुरू कर दिया है. इस गाने के बोल विशाल भारती और सोनु सुधाकर ने लिखे हैं जबकि इसका संगीत आर्या शर्मा ने दिया है. 

ये भी पढ़ें- नम्रता मल्ला इतने मर्दों के बीच वीडियो में नजर आईं अकेली, मचाया हंगामा

प्रमोद प्रेमी यादव के इस लेटेस्ट भोजपुरी सॉन्ग 'क्लास में झक्कास बाड़ू' के वीडियो को आप प्रमोद प्रेमी इंटरटेनमेंट के यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं. जहां इस गाने के वीडियो ने हंगामा मचा रखा है. इस गाने के वीडियो को अभी तक रिलीज के चंद घंटे के भीतर 363,435 से ज्यादा लोगों ने देखा है वहीं इसे 31 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

Trending news