'सोनू' को मिला सोनू सूद का ऑफर पप्पू यादव को नहीं भाया, भड़क गए पूर्व सांसद
Advertisement

'सोनू' को मिला सोनू सूद का ऑफर पप्पू यादव को नहीं भाया, भड़क गए पूर्व सांसद

सोनू सूद के द्वारा 'सोनू' को दिए गए ऑफर ने सियासी रंग ले लिया है. बता दें कि सोनू सूद के ऑफर को पहले सोनू ने खुद यह कहते हुए ठुकरा दिया कि अगर सीएम नीतीश कुमार उसकी मदद नहीं करेंगे तो वह सोनू सूद के ऑफर पर विचार करेंगे.

(फाइल फोटो)

पटनाः बिहार का रहनेवाला 'सोनू' आजकल वहां का पोस्टर ब्वॉय बन गया है. सोनू ने जिस बेबाकी से सीएम नीतीश के सामने अपना समस्या रखी उसने कईयों का ध्यान अपनी तरफ खींचा. मीडिया ने इस लड़के'सोनू' के खूब तरजीह दे रखी है. ऐसे में उसकी मदद के लिए तमाम हस्तियां सामने आईं. इसमें बॉलीवुड के लोग भी शामिल हैं.

आपको बता दें कि सबसे पहले अभिनेत्री गौहर खान ने इच्छा जताई की वह सोनू की पढ़ाई का पूरा खर्चा उठाएंगी. इसके बाद मसीहा बने सोनू सूद का ऑफर भी 'सोनू' तक पहुंचा. इस बीच उससे मिलने के लिए भाजपा के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद सुशील मोदी भी पहुंचे थे और उसे भरोसा दिलाया था कि वह स्कूल में उसका एडमिशन कराएंगे.

अब सोनू सूद के द्वारा 'सोनू' को दिए गए ऑफर ने सियासी रंग ले लिया है. बता दें कि सोनू सूद के ऑफर को पहले सोनू ने खुद यह कहते हुए ठुकरा दिया कि अगर सीएम नीतीश कुमार उसकी मदद नहीं करेंगे तो वह सोनू सूद के ऑफर पर विचार करेंगे. अब सोनू सूद के ऑफर पर पप्पू यादव भड़क गए हैं. बता दें कि फिल्म अभिनेता सोनू सूद ने ट्वीट कर सोनू की पूरी शिक्षा और हॉस्टल की व्यवस्था की जिम्मेदारी लेने की जानकारी दी थी. इसी को लेकर जन अधिकार पार्टी के अध्यक्ष और पूर्व सांसद पप्पू यादव भड़क गए. उन्होंने सोनू सूद पर निशाना साधते हुए कहा कि वह अभिनेता होकर एक नेता की तरह फरेब मासूम के साथ ना करें.

सोनू सूद के इसी ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए पप्पू यादव भड़क गए. उन्होंने सोनू को गोद में लिए एक फोटो लगाते हुए लिखा कि सोनू सूद कम-से-कम इस बच्चे के साथ फरेब न करें! सोनू सूद ने ऐसे स्कूल में सोनू का एडमिशन की घोषणा कर लहर लूट रहे थे. जो न CBSE अफलिअटेड है,न कोई वेबसाइट है. मात्र आठवां तक वहां पढ़ाई होती है. वह अभिनेता होकर नेता की तरह ठग रहे हैं.

आपको बता दें कि पप्पू यादव भी सोनू से मिलने उनके घर पहुंचे थे और उनसे मुलाकात की थी. इससे पहले सीएम नीतीश के सामने गुहार लगाने वाले इस बच्चे के घर पर लोगों का तांता लग गया है. आए दिन मीडिया और राजनेताओं का सोनू के घर आना जाना शुरू हो गया है.

Trending news