राज्यसभा जाने की चर्चा पर CM नीतीश कुमार का बड़ा बयान, कहा-मैं खुद आश्चर्यचकित हूं
Advertisement

राज्यसभा जाने की चर्चा पर CM नीतीश कुमार का बड़ा बयान, कहा-मैं खुद आश्चर्यचकित हूं

बिहार में विधान परिषद की स्थानीय निकाय प्राधिकार कोटे के 24 सीटों पर सोमवार को मतदान जारी है. इस चुनाव में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पटना सदर प्रखंड कार्यालय पहुंचकर अपने मताधिकार का प्रयोग किया.

 (फाइल फोटो)

Patna: बिहार में विधान परिषद की स्थानीय निकाय प्राधिकार कोटे के 24 सीटों पर सोमवार को मतदान जारी है. इस चुनाव में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पटना सदर प्रखंड कार्यालय पहुंचकर अपने मताधिकार का प्रयोग किया. इस दौरान उन्होंने राज्यसभा जाने की चर्चा पर पूर्णविराम लगाते हुए कहा यह जान मैं ही आश्चर्यचकित हूं. विधान परिषद चुनाव में मतदान के बाद पत्रकारों से चर्चा करते हुए नीतीश कुमार ने एनडीए की जीत का दावा करते हुए कहा कि फैसला तो मतदाता करेंगे.

राज्यसभा में जाने के संबंध में पूछे जाने पर मुख्यमंत्री ने कहा कि इस तरह की बातें सुनकर मैं खुद हैरान हूं. कुछ भी छपता रहता है मैं खुद आश्चर्यचकित हूं. उन्होंने कहा कि कुछ भी छापते रहते हैं. इससे पहले नीतीश कुमार के राज्यसभा जाने का जदयू के नेताओं ने भी पुरजोर खंडन किया था.

उन्होंने मुजफ्फरपुर के बोचहा विधानसभा उपचुनाव में 10 अप्रैल को चुनाव प्रचार पर जाने की भी बात कही.

नीतीश ने कहा कि मैं बोचहा उपचुनाव के लिए प्रचार करूंगा. नीतीश ने बिहार में अपराध नियंत्रण से जुड़े सवाल पर कहा कि इसको लेकर बैठक की गई है. अधिकारियों को निर्देश दिए गए हैं. उन्होंने कहा कि अपराधियों पर लगातार कार्रवाई की जा रही है. नीतीश ने कहा कि समाज में कुछ गड़बड़ करने वाले आदमी होते ही हैं.

एक बार भी राज्य सभा सांसद नहीं बने हैं नीतीश कुमार
गौरतलब है कि बिहार सीएम नीतीश कुमार भले ही अब राज्य सभा जाने की खबरों को अफवाह बता रहे हों, लेकिन मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने एक बयान में कहा था कि वो लोक सभा, विधान सभा और विधान परिषद के सदस्य रह चुके हैं, अब तक राज्य सभा बाकी है.

(इनपुट:आईएएनएस)

Trending news