नीलकमल सिंह और सृष्टि उत्तराखंडी का नया भोजपुरी गाना 'हरदिया ना पिसेला' हुआ रिलीज
Advertisement

नीलकमल सिंह और सृष्टि उत्तराखंडी का नया भोजपुरी गाना 'हरदिया ना पिसेला' हुआ रिलीज

नीलकमल सिंह का भोजपुरी गाना 'हरदिया ना पिसेला' आज सुबह 8 बजे नीलकमल सिंह ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया. इस भोजपुरी गाना 'हरदिया ना पिसेला' के वीडियो को रिलीज के बाद से ही यूट्यूब पर जमकर सर्च किया जा रहा है. 

नीलकमल सिंह का भोजपुरी गाना 'हरदिया ना पिसेला' रिलीज के बाद हो रहा वायरल.

Patna: भोजपुरी सिनेमा में अपने अभिनय और गायकी के दमपर अपनी पहचान बना चुके नीलकमल सिंह के गाने लगातार यूट्यूब पर रिलीज किए जाते हैं और इन गानों ने रिलीज के साथ ही यूट्यूब पर धमाल मचाना भी जारी रखा है. नीलकमल सिंह का कोई भी गाना हो रिलीज के साथ ही गाने के व्यूज मिलियन के आंकड़े को जल्द ही पार कर जाता है.

इसी कड़ी में नीलकमल सिंह और सृष्टि उत्तराखंडी का नया भोजपुरी गाना 'हरदिया ना पिसेला' आज यानी 9 मई 2002 को रिलीज किया गया हैं.  ये गाना रिलीज के बाद तेजी से वायरल हो रहा हैं. इस गाने को रिलीज हुए 4 घंटे बीते हैं और इस गाने ने 35 हजार के आंकड़े को पार कर लिया है. 

 नीलकमल सिंह का भोजपुरी गाना 'हरदिया ना पिसेला' आज सुबह 8 बजे नीलकमल सिंह ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया. इस भोजपुरी गाना 'हरदिया ना पिसेला' के वीडियो को रिलीज के बाद से ही यूट्यूब पर जमकर सर्च किया जा रहा है. इस गाने के वीडियो में नीलकमल सिंह के साथ सृष्टि उत्तराखंडी नजर आ रही हैं. इन दोनों के अभिनय ने इस वीडियो के जरिए यूट्यूब का तापमान बढ़ा दिया है.

गाने के वीडियो में नीलकमल सिंह का बॉलीवुडिया अंदाज और सृष्टि उत्तराखंडी की अदा फैंस को बेहद पसंद आ रहा है. इस गाने के वीडियो में एक्ट्रेस नीलकमल सिंह से कह रही हैं कि 'हरदिया ना पिसेला.'  इस गाने में एक्ट्रेस एक्टर से तरह-तरह का डिमांड कर रही है. गाने के खूबसूरत बोल और इस जोड़ी की अदा ने बवाल मचा दिया है.

ये भी पढ़ें- खेसारी लाल यादव का मदर्स डे पर भोजपुरी गाना "माई बिना जिंदगी अधूरा" देख फैंस के आंखों में आये आंसू

नीलकमल सिंह और सृष्टि उत्तराखंडी के इस गाने 'हरदिया ना पिसेला' के बोल आशुतोष तिवारी ने लिखे हैं, जबकि इसका संगीत प्रियांशु सिंह ने दिया है. वहीं इस गाने के वीडियो डायरेक्ट पवन पाल हैं. जबकि इसकी कोरियोग्राफी सैंडी जॉन ने की है. इस वीडियो को भरत कुमार गुप्ता ने एडिट किया है. 

Trending news