सृष्टि ने नीलकमल को देखकर कहा 'सईयां जी दिलवा मांगे ले गमछा बिछाय के', हुआ हंगामा
topStories0hindi1234075

सृष्टि ने नीलकमल को देखकर कहा 'सईयां जी दिलवा मांगे ले गमछा बिछाय के', हुआ हंगामा

  भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार सिंगर नीलकमल सिंह ने भोजपुरी दर्शकों के दिलों पर अपनी आवाज से जितना राज किया है उनके अभिनय के दीवाने भी उतनी ही बड़ी संख्या में भोजपुरी के दर्शक हैं.

सृष्टि ने नीलकमल को देखकर कहा 'सईयां जी दिलवा मांगे ले गमछा बिछाय के', हुआ हंगामा

पटना :  भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार सिंगर नीलकमल सिंह ने भोजपुरी दर्शकों के दिलों पर अपनी आवाज से जितना राज किया है उनके अभिनय के दीवाने भी उतनी ही बड़ी संख्या में भोजपुरी के दर्शक हैं. वहीं MMS कांड के बाद से चर्चा में आई शिल्पी राज के आवाज ने भी भोजपुरी के दर्शकों के दिलों पर जमकर राज किया है. ऐसे में इनदोनों का एक साथ एक गाना रिलीज हुआ है जो हंगामा मचा रहा है. 

बता दें कि नीलकमल सिंह और शिल्ली राज का यह लेटेस्ट भोजपुरी गाना 'सईयां जी दिलवा मांगे ले गमछा बिछाय के' को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं. इस गाने के वीडियो में नीलकमल सिंह के साथ सृष्टि उत्तराखंडी नजर आ रही हैं. सृष्टि के साथ नीलकमल सिंह की जोड़ी का धमाल देखकर दर्शकों को भी पसीना आ रहा है. इस गाने के वीडियो में सृष्टि उत्तराखंडी की अदाएं कातिलाना है और साथ ही नीलकमल सिंह के साथ उनका रोमांस और केमिस्ट्री सुपर से ऊपर वाला है. 

आपको बता दें कि नीलकमल सिंह और सृष्टि उत्तराखंडी के इस गाने 'सईयां जी दिलवा मांगे ले गमछा बिछाय के' को पहले एक बार कल्पना ने भी गाया है और तब भी यह गाना खूब हंगामा मचा चुका है. अब इस गाने के इस लेटेस्ट वर्जन को भी दर्शक पसंद कर रहे हैं. इस गाने के बोल आशुतोष तिवारी ने लिखे हैं और इसका संगीत विकाश यादव ने दिया है. वीडियो को पवन पाल ने डायरेक्ट किया है. वहीं वीडियो को गुलाम रिजवी ने कोरियोग्राफ किया है.  
 
ये भी पढ़ें- खेसारी लाल और रक्षा गुप्ता के इस गाने ने बारिश में भी लगा दी आग, वीडियो वायरल 

नीलकमल सिंह और सृष्टि उत्तराखंडी के इस गाने 'सईयां जी दिलवा मांगे ले गमछा बिछाय के' के वीडियो को टी-सीरीज हमार भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है जहां इस वीडियो ने हंगामा मचा रखा है. इस वीडियो को रिलीज के बाद से अभी तक 3,115,238  से ज्यादा बार देखा गया है, वहीं इस वीडियो को अब तक 1 लाख 3 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिल चुके हैं. 

Trending news