Mob Lynching: बिहार के गोपालगंज में शख्स की पीट-पीट कर हत्या, जानें वजह
Advertisement

Mob Lynching: बिहार के गोपालगंज में शख्स की पीट-पीट कर हत्या, जानें वजह

गांव के ही रहने वाले रुदल गोंड ने मंगलवार की रात अपनी भैंस को बांध रखा था. इसी दौरान दबंग माने जाने वाले परिवार ने दरवाजे पर भैंस के बांधे जाने को लेकर आपत्ति दर्ज की.

घटना मथौली गांव की बताई जा रही है.

गोपालगंज: Mob Lynching: बिहार के गोपालगंज जिले के भोरे थाना क्षेत्र में घर के सामने भैंस बांधने के आरोप में कथित तौर पर दबंगों ने एक शख्स की पिटाई कर दी, जिससे उसकी मौत हो गई. इस घटना में उसकी पत्नी सहित उसके परिजन भी घायल बताए जा रहे हैं. 

भैंस बांधे जाने को लेकर हुआ विवाद
पुलिस के मुताबिक, घटना मथौली गांव की बताई जा रही है. गांव के ही रहने वाले रुदल गोंड ने मंगलवार की रात अपनी भैंस को बांध रखा था. इसी दौरान दबंग माने जाने वाले परिवार ने दरवाजे पर भैंस के बांधे जाने को लेकर आपत्ति दर्ज की, जिससे विवाद प्रारंभ हो गया.

लोहे के रॉड से की पिटाई
आरोप है कि दबंगों ने रुदल गोंड की लोहे के रॉड से पिटाई का. उन्हें बचाने आए उनकी पत्नी और बच्चों को भी पीटा गया. सभी को स्थानीय अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान रुदल की मौत हो गई.

यह भी पढ़ें: Minor Girl Raped: बिहार के बेतिया में बस में नाबालिग के साथ हुआ गैंग रेप, हैवानों ने किया निर्भया जैसा हाल

आरोपी का पूरा परिवार फरार
हथुआ के अनुमंडल पुलिस अधिकारी (एसडीपीओ ) नरेश कुमार ने बुधवार को कहा कि पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. उन्होंने बताया कि घटना के बाद से आरोपी का पूरा परिवार फरार है. आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

(आईएएनएस)

Trending news