अंकुश राजा ने MMS कांड से चर्चा में आई शिल्पी राज से कहा 'चॉकलेटी लागेलु', हुआ बवाल
Advertisement

अंकुश राजा ने MMS कांड से चर्चा में आई शिल्पी राज से कहा 'चॉकलेटी लागेलु', हुआ बवाल

पटनाः भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर अपनी गायकी से धमाल मचा रही और MMS कांड से चर्चा में आईं शिल्पी राज के हालिया रिलीज भोजपुरी गाने के वीडियो को यूट्यूब पर दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. इस गाने में शिल्पी राज के साथ भोजपुरी सिनेमा के संगीतकार और गायक अंकुश राजा की आवाज भी शामिल है.

(अंकुश राजा शिल्पी राज)

पटनाः भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर अपनी गायकी से धमाल मचा रही और MMS कांड से चर्चा में आईं शिल्पी राज के हालिया रिलीज भोजपुरी गाने के वीडियो को यूट्यूब पर दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. इस गाने में शिल्पी राज के साथ भोजपुरी सिनेमा के संगीतकार और गायक अंकुश राजा की आवाज भी शामिल है. इन दोनों की आवाज के दीवाने भोजपुरी में बड़ी संख्या में लोग हैं. आपको बता दें कि अंकुश राजा की अभिनय के दीवाने भी बहुत हैं. शिल्पी राज अपनी आवाज के दमपर भोजपुरी दर्शकों के दिलों पर राज करती हैं.

ऐसे में शिल्पी राज और अंकुश राजा का लेटेस्ट भोजपुरी सॉन्ग 'चॉकलेटी लागेलु' इन दिनों सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा रहा है और यह गाना जमकर यूट्यूब पर वायरल हो रहा है. इस गाने के वीडियो को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. इस गाने के वीडियो में अंकुश राजा का अंदाज और उनके साथ नजर आ रही अभिनेत्री की अदाएं आपके पसीने छुड़ाने के लिए काफी है.  गाने में अंकुश राजा और शिल्पी राज की आवाज को भी दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं. 

शिल्पी राज और अंकुश राजा का लेटेस्ट भोजपुरी सॉन्ग 'चॉकलेटी लागेलु' के वीडियो को वेब म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. जहां इस वीडियो ने हंगामा मचा दिया है. वहीं आपको बता दें कि इस गाने के वीडियो को यहां रिलीज के बाद से अबतक 76,899 से ज्यादा लोगों ने देखा है और इसे 4 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

ये भी पढ़ें- WATCH: MMS कांड से चर्चा में आई शिल्पी राज और खेसारी लाल का गाना 'बारात तोहार फिर जाई'

शिल्पी राज और अंकुश राजा के इस लेटेस्ट भोजपुरी सॉन्ग 'चॉकलेटी लागेलु' के बोल चंदन यदुवंशी ने लिखे हैं और इसका संगीत छोटू रावत ने दिया है और साथ ही वीडियो को गोल्डी जयसवाल और बॉबी जेक्सन ने डायरेक्ट किया है. वहीं इसे एडिट पप्पू वर्मा ने किया है. 

Trending news