MLC Election 2022: दो मिनट में जानिए किस-किसने जीत लिया MLC इलेक्शन, यहां है पूरी लिस्ट
Advertisement

MLC Election 2022: दो मिनट में जानिए किस-किसने जीत लिया MLC इलेक्शन, यहां है पूरी लिस्ट

MLC Election: बिहार विधान परिषद के स्थानीय प्राधिकार की 24 सीटों के लिए सोमवार को हुए चुनाव की मतगणना गुरुवार सुबह आठ बजे से जारी है. मतगणना को लेकर सभी मतगणना केंद्रों के बाहर सुरक्षा के पुख्ता प्रबंध किए गए हैं. मतगणना को लेकर 24 जिलों में मतगणना केंद्र बनाए गए हैं, 

MLC Election 2022: दो मिनट में जानिए किस-किसने जीत लिया MLC इलेक्शन, यहां है पूरी लिस्ट

पटनाः MLC Election: बिहार में विधान परिषद के चुनाव के परिणाम आने शुरू हो गए हैं. सुबह 8 बजे से मतगणना शुरू हो गई थी, इसके बाद दोपहर तक कई सीटों के परिणाम भी सामने आ गए हैं. किस-किसको मिली है अब तक जीत, जानिए पूरी जानकारी. 

24 जिलों में मतगणना केंद्र बनाए
बिहार विधान परिषद के स्थानीय प्राधिकार की 24 सीटों के लिए सोमवार को हुए चुनाव की मतगणना गुरुवार सुबह आठ बजे से जारी है. मतगणना को लेकर सभी मतगणना केंद्रों के बाहर सुरक्षा के पुख्ता प्रबंध किए गए हैं. मतगणना को लेकर 24 जिलों में मतगणना केंद्र बनाए गए हैं, जहां संबंधित क्षेत्रों में डाले गए वोटों की गिनती हो रही है.

सीतामढ़ी: सीतामढ़ी से JDU की रेखा देवी 92 मतों से आगे चल रही है. अब तक हुई वोटों की गिनती में JDU को मिले 2316 वोट और RJD को 2224 वोट.

नालंदा: नालंदा विधान परिषद MLC के NDA के जदयू प्रत्याशी रीना यादव 3000 वोट ला कर चुनाव जीती. राजद के वीरमणि उर्फ वीरन यादव 500 वोटों में सिमटे , दूसरे नबंर पर रहे लोजपा के रामनरेश प्रसाद सिंह.

समस्तीपुर: समस्तीपुर से बीजेपी के डॉ. तरुण कुमार विजयी हुए है. एकतरफा मुकाबले में उन्होंने आरजेडी प्रत्याशी रोमा भारती को हराया. तरुण कुमार को 3299 वोट मिले निकटतम प्रतिद्वंद्वी रोमा भारती को 1791 वोट मिले.

वैशाली: वैशाली से NDA प्रत्याशी भूषण राय ने आरलेडी प्रत्याशी सुबोध राय को दी मात, करीब 600 मतों के अंतर से जीते भूषण राय.

गोपालगंज: गोपालगंज में बीजेपी प्रत्याशी राजीव सिंह 20 वोटों से चुनाव जीत गए हैं. राजद के दिलीप सिंह हार गए. भाजपा उम्‍मीदवार को 1786 ओर राजद प्रत्‍याशी को 1766 वोट मिले. औपचारिक घोषणा होना बाकी है.

औरंगाबाद: औरंगाबाद 279 वोट से भाजपा प्रत्याशी दिलीप कुमार सिंह जीते. दिलीप कुमार सिंह को 1794 वोट मिले और राजद प्रत्याशी अनुज कुमार सिंह को 1515 वोट मिले

पूर्णियाः पूर्णिया के BJP के दिलीप जायसवाल जीते, औपचारिक ऐलान होना अभी बाकी है. 7000 वोटों की गिनती में मिले 5387 वोट, 4 अप्रैल को कुल वोट 9272 पड़े थे.

मुजफ्फरपुर: मीडिया सूत्र के अनुसार विधान परिषद चुनाव में मुजफ्फरपुर से JDU के दिनेश सिंह की जीत, औपचारिक ऐलान होना बाकी. दिनेश सिंह को मिले 5171 वोट जबकि RJD के शम्भू को 767 वोट.

यह भी पढ़िएः MLC Election Counting:एमएलसी चुनाव में गिनती शुरू, यहां जानिए कौन जीता-कौन हारा

Trending news