Rais Khan Attack: एमएलसी प्रत्याशी रईस खान के काफिले पर एके-47 से हमला, एक की मौत
Advertisement

Rais Khan Attack: एमएलसी प्रत्याशी रईस खान के काफिले पर एके-47 से हमला, एक की मौत

Rais Khan Attack: रईस खान सिवान शहर स्थित अपने कार्यालय पुरानी किला से गांव ग्यासपुर जा रहा था तभी हुसैनगंज के महुवल गांव के समीप हमला हो गया. इस हमले में एक ग्रामीण की मौत हो गई जबकि चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

 

(फाइल फोटो)

सिवान: Rais Khan Attack: बिहार में एक बार फिर आतंक और खून का बोलबाला बढ़ता लग रहा है. इसकी बानगी सोमवार देर रात को दिखी. जब यहां सिवान में रईस खान के काफिले पर एके-47 से हमले की खबर रातों-रात फैली तो लोग एक बार फिर सहम गए. उनके मन में सवाल उठने लगे हैं, कि क्या बिहार में बंदूक-गोली वाला दौर फिर लौट रहा है. 

  1. शहाबुद्दीन के बेटे समेत कुल आठ लोगों पर FIR
  2. रईस खान एमएलसी चुनाव में निर्दलीय प्रत्याशी हैं

रईस खान ने दर्ज कराई एफआईआर
दरअसल मामला ऐसा है कि रईस खान सिवान शहर स्थित अपने कार्यालय पुरानी किला से गांव ग्यासपुर जा रहा था तभी हुसैनगंज के महुवल गांव के समीप हमला हो गया. इस हमले में एक ग्रामीण की मौत हो गई जबकि चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. हमला एके-47 से हुआ था. इस मामले में शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा शहाब सहित कुल आठ लोगों पर मंगलवार को रईस खान ने एफआईआर दर्ज कराई है.

FIR में शामिल हैं ये नाम
शहाबुद्दीन के बेटे समेत कुल आठ लोगों पर प्राथमिकी दर्ज हुई है. इनमें ओसामा शहाब, चांप गांव के मो. आफताब आलम, नवलपुर के गुड्डू मियां उर्फ गुड्डू पिस्टल, ओरमा पंचायत के पूर्व मुखिया साबिर अली, शेखपुरा के डबलू खान, महुवल के आजाद अंसारी, महुवल के आसिफ सिद्दीकी, उत्तर प्रदेश के मऊ जिला के चवन्नी सिंह का नाम है. इनके अलावा कुछ अज्ञात लोगों का भी नाम है. 

पुरानी है अदावत
मीडिया रिपोर्ट की मानें तो रईस खान और शहाब फैमिली में पुरानी अदावत और प्रतिद्वद्विता है. इस बार रईस खान एमएलसी चुनाव में निर्दलीय प्रत्याशी हैं. रईस खान ने बताया भी है कि बढ़ते कद को देखते हुए उस पर हमला कराया गया है. वहीं एक बार फिर सूबे में बदला लेने वाली जंग जैसी स्थिति बन रही है, जिसमें कई निर्दोंषों के मारे जाने की आशंकाएं बन जाती हैं. 

पूर्व विधायक के बयान से खलबली
रईस खान के साथी और सीवान के बड़हरिया के जेडीयू के पूर्व विधायक श्याम बहादुर सिंह ने कहा है कि इसका बदला लिया जाएगा. उन्होंने कहा है कि हत्या की राजनीति करना ठीक नहीं हैं. जिसने भी गोली चलवाई हैं और ये काम किया हैं, उसका हिसाब होगा, ठोक कर जवाब दिया जाएगा. भाई को चुनाव मैं लड़वा रहा हूं गोली मुझ पर चलना चाहिए. सीना ठोंक कर कह रहा हूं जवाब दिया जाएगा.

ये भी पढ़िये: Bhagalpur: ड्रोन की मदद से पुलिस कर रही छापेमारी, अवैध शराब बरामद

Trending news