Mangal Gochar 2022: मंगल ग्रह का आज मीन राशि में गोचर, मालामाल होंगी ये तीन राशियां
Advertisement

Mangal Gochar 2022: मंगल ग्रह का आज मीन राशि में गोचर, मालामाल होंगी ये तीन राशियां

Mangal Gochar 2022: तुला: आर्थिक रूप से संपन्नता बरकरार रहेगी. धन की बचत भी संभव होगी. यदि आप खुद का व्यवसाय चला रहे हैं तो आपको मुनाफा होगा और इसके कई मौके भी होंगे. ऐसे में साझेदारी में व्यवसाय करना भी फलदायी साबित होगा. 

 

(फाइल फोटो)

पटनाः Mangal Gochar 2022: मंगल ग्रह 17 मई सुबह 9 बजकर 30 मिनट तक कुंभ राशि में रहेंगे और इसके बाद सुबह 9 बजकर 31 मिनट पर मीन राशि में प्रवेश करेंगे और 27 जून तक इस राशि में रहेंगे. इसके बाद गोचर करेंगे और इसके बाद मीन राशि में प्रवेश करेंगे. ऐसे में जानते हैं कि मंगल के इस गोचर से किन राशियों पर क्या खास असर पड़ने वाला है और उनका क्या हाल होगा. 

इन राशियों को मिलेंगे शुभ परिणाम

वृषभ: आर्थिक रूप से यह समय लाभदायक होगा. आपकी आय के स्त्रोत बढ़ेंगे. करियर की शुरुआत करने जा रहे हैं तो आपको इस मामले में सकारात्मक परिणाम प्राप्त होंगे. इस अवधि में आपके कुछ नए दोस्त बनेंगे और अच्छे सहयोगी मिलेंगे, जो जरूरत के समय आपका सहयोग और मार्गदर्शन करेंगे.इस दौरान आपको विदेश यात्रा करने का भी मौका मिल सकता है, जो आपके लिए हितकारी साबित होगा।

तुला: आर्थिक रूप से संपन्नता बरकरार रहेगी. धन की बचत भी संभव होगी. यदि आप खुद का व्यवसाय चला रहे हैं तो आपको मुनाफा होगा और इसके कई मौके भी होंगे. ऐसे में साझेदारी में व्यवसाय करना भी फलदायी साबित होगा. इस समय आप असंभव कार्य को भी आसानी से पूरा करने में सक्षम होंगे. यदि आप निवेश करने जैसा कोई बड़ा फ़ैसला लेने की योजना बना रहे हैं तो यह समय अनुकूल है. संभावना है कि आपको इस अवधि में ऋण और विरासत के माध्यम से लाभ प्राप्त हो सकता है.

मकर: आपके लिए यह गोचर विकासशील साबित होगा. यदि आप अपने करियर या फाइनेंस के संबंध में कोई बड़ा निर्णय लेना चाहते हैं तो इस दौरान आप आसानी से सही निर्णय ले सकेंगे. करियर के सिलसिले में आपको विदेश यात्रा करने का मौका मिल सकता है.व्यक्तिगत जीवन में आपको अपने भाई-बहनों का पूरा सहयोग मिलेगा और ज़रूरत पड़ने पर वे आपकी मदद करेंगे.आर्थिक रूप से भी यह अवधि अनुकूल सिद्ध होगी क्योंकि आय का प्रवाह अच्छा रहेगा और ऐसे में बचत की गुंजाइश भी रहेगी.

ये भी पढ़िये: भागलपुर का एक गांव ऐसा भी, जहां आजादी के 74 साल बाद भी नहीं पहुंची सड़क

Trending news