बेगूसराय में शराब माफियाओं का आतंक, युवक पर किया जानलेवा हमला
Advertisement

बेगूसराय में शराब माफियाओं का आतंक, युवक पर किया जानलेवा हमला

Crime news: शराब माफियाओं ने इकबाल नाम के युवक पर धारदार हथियार से हमला कर दिया. फिलहाल घायल युवक इकबाल का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है.

बेगूसराय में शराब माफियाओं का आतंक, युवक पर किया जानलेवा हमला

Begusarai: एक तरफ जहां बिहार में सरकार शराबबंदी कानून को लेकर उत्साहित है तो वहीं बेगूसराय में आए दिन शराब माफियाओं की करतूत भी सामने आ रही हैं. बेगूसराय में शराब माफियाओं के बढ़ते मनोबल का शिकार अब आम जनता भी होने लगी है. 

  1. बेगूसराय में अवैध शराब निर्माण का विरोध कर रहे युवक पर जानलेवा हमला
  2. शराबबंदी लागू होने के बाद से लगातार बढ़ता जा रहा है माफियाओं का आतंक

बेगूसराय में बढ़ता जा रहा है शराब माफिया का आतंक
बिहार के बेगूसराय जिले में लगातार शराब तस्करों के द्वारा बाहर से भी शराब मंगाई जा रही है और शराब का निर्माण भी किया जा रहा है. इसी का विरोध करने पर शराब माफियाओं ने इकबाल नाम के युवक पर धारदार हथियार से हमला कर दिया. फिलहाल घायल युवक इकबाल का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है .

जानिए क्या है पूरा मामला
जानकारी के अनुसार 11 जनवरी की सुबह इकबाल शौच करने के लिए बहियार की तरफ गया था जहां उसने गांव के ही रामानंद चौधरी, देवानंद चौधरी और  कुंदन चौधरी को खेतों के बीच शराब बनाते हुए देखा. मोहम्मद इकबाल ने इसका विरोध किया. इस पर तीनों आरोपियों ने पहले मोहम्मद इकबाल को धमकाना शुरू किया और इस बात को न बताने की हिदायत दी. साथ ही बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी .पीड़ित के परिजनों ने बताया कि यह सुनकर मोहम्मद इकबाल ने कहा कि राज्य में पूर्ण शराबबंदी लागू है, ऐसे में शराब का निर्माण कर आप लोग समाज को नुकसान पहुंचा रहें हैं. इतना सुनते ही तीनों आरोपियों ने मोहम्मद इकबाल पर धारदार हथियार से हमला कर दिया.

मोहम्मद इकबाल के द्वारा चिल्लाने पर आस पड़ोस के लोग जमा होने लगे. इसके बाद तीनों आरोपी मौके से फरार हो गए. घायल अवस्था में परिजनों के द्वारा मोहम्मद इकबाल को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. घटना के बाद स्थानीय लोगों के द्वारा पुलिस पर भी शराब माफियाओं से मिलकर काम करने का आरोप लगाया जा रहा है. घटना की सूचना मटिहानी थाने को दी गई है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है.

Trending news