बिहार में शराब माफिया की हेकड़ी, किया दावा मैंने बेची जहरीली शराब, थाने में करता हूं नाश्ता
Advertisement

बिहार में शराब माफिया की हेकड़ी, किया दावा मैंने बेची जहरीली शराब, थाने में करता हूं नाश्ता

भागलपुरः बिहार में शराबबंदी कानून लागू है, सरकार की तरफ से इस कानून का सख्ती से पालन कराने के लिए लगातार इसमें बदलाव भी किए जा रहे हैं लेकिन शराब माफिया हैं कि वह सरकार से भी दो कदम आगे निकल आए हैं.

(फाइल फोटो)

भागलपुरः बिहार में शराबबंदी कानून लागू है, सरकार की तरफ से इस कानून का सख्ती से पालन कराने के लिए लगातार इसमें बदलाव भी किए जा रहे हैं लेकिन शराब माफिया हैं कि वह सरकार से भी दो कदम आगे निकल आए हैं. सरकार की तमाम कोशिशों पर ये शराब माफिया पानी फेरते नजर आ रहे हैं.

बिहार में शराबबंदी के बाद से आए दिन लोगों के जहरीली शराब से जान जाने की खबरें सामने आती रही है. अब इस सब के बीच एक युवक का ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसने शराबबंदी कानून को लेकर बिहार में प्रशासन के अधिकारियों की मंशा पर सवाल खड़ा कर दिया है. दरअसल यह वीडियो बिहार के भागलपुर जिले का है. हालांकि जी मीडिया इस वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं करता है लेकिन इस वीडियो में युवक (शराब माफिया) जो दावा कर रहा है उसे सुनकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे.

बिहार में हाल ही में हुई जहरीली शराब से मौत की घटना पर यह युवक साफ कह रहा है कि हां मैंने ही वह जहरीली शराब सप्लाई की थी इसके साथ ही यह युवक यह भी कह रहा है कि इससे क्या हो जाएगा मैं तो रोज थाने में बैठकर नाश्ता करता हूं. लड़के को वीडियो में देखकर आप स्वतः अंदाजा लगा सकते हैं कि उसे कानून का कोई खौफ नहीं है और वह जहरीली शराब से हुई मौत पर अट्टाहास कर रहा है. इस लड़के के द्वारा यह बात भी स्वीकारा जा रहा है कि प्रशासन को मोटी रकम देकर वह इस शराब के धंधे को चला रहा है ऐसे में उसे किसी का भी डर नहीं है.

वायरल वीडियो में लड़का कह रहा है कि वह रोज मोजाहिदपुर थाने के पास नाश्ता करने जाता है लेकिन किसी पुलिस वाले ने आजतक उसे नहीं पकड़ा. वह अपने आप को मोजाहिदपुर का रहनेवाला ही बताता है और कहता है कि उसका नाम भरत कुमार है. इसी साल भागलपुर जिले में 17, बांका जिले में 12 और मधेपुरा जिले में तीन लोगों की मौत जहरीली शराब की वजह से हुई है.

यह शराब कहां से आया इसका पता नहीं चल पाया है. वहीं बिहार के कई अन्य जिलों में भी जहरीली शराब लोगों के जान ले रही है. ऐसे में अगर वायरल वीडियो के युवक के दावे की मानें तो प्रशासन शराबबंदी के कानून को लेकर ज्यादा सजग नहीं दिख रही है तभी ऐसे वीडियो बनाकर कोई भी वायरल कर रहा है.

Trending news