Happy New Year 2022: नए साल के वेलकम के लिए पटना तैयार, धूमधाम से होगा सेलिब्रेशन
Advertisement

Happy New Year 2022: नए साल के वेलकम के लिए पटना तैयार, धूमधाम से होगा सेलिब्रेशन

Happy New Year 2022: वर्ष 2022 का सेलिब्रेशन लोग धूमधाम से करने की तैयारी में हैं. हालांकि इस बार भी कोविड के नए वेरिएंट ओमिक्रोन (Omicron) का खौफ है. इसे लेकर सरकार ने नई गाइडलाइन भी जारी की है. जिसे ध्यान में रखते हुए सतर्कता के साथ लोग नए वर्ष का जश्न मनाएंगे.

Happy New Year 2022: नए साल के वेलकम के लिए पटना तैयार, धूमधाम से होगा सेलिब्रेशन

patna: पुराना वर्ष अब सिर्फ दो दिनों का मेहमान है. नया साल दस्तक देने वाला है. बिहार की राजधानी पटना (Patna) के लोग इस बार नए साल का जश्न (New Year Celebration) धूमधाम से मनाने के लिए तैयार हैं.

वर्ष 2022 का सेलिब्रेशन धूमधाम से करने की तैयारी
बीते लगभग दो वर्षों से देश कोरोना वायरस महामारी (Corona Virus Pandemic) का संकट झेल रहा है, जिससे क्रिसमस और नए वर्ष के जश्न में खलल पड़ गई. लोगों को नए वर्ष का स्वागत कोरोना प्रोटोकॉल के तहत करना पड़ा. लेकिन वर्ष 2022 का सेलिब्रेशन लोग धूमधाम से करने की तैयारी में हैं. हालांकि इस बार भी कोविड के नए वेरिएंट ओमिक्रोन (Omicron) का खौफ है. इसे लेकर सरकार ने नई गाइडलाइन भी जारी की है. जिसे ध्यान में रखते हुए सतर्कता के साथ लोग नए वर्ष का जश्न मनाएंगे.

कई होटलों में इस बार स्पेशल अरेंजमेंट
पटना के कई होटलों ने इस बार स्पेशल अरेंजमेंट कर रखा है. हालांकि कुछ होटल कोरोना की तीसरी लहर और ओमिक्रोन (Omicron) को लेकर चिंतित भी हैं और सरकार के आदेश को लेकर असमंजस की स्थिति बनी हुई है. लेकिन इन सबके बावजूद पटना के कई होटल न्यू ईयर का आगाज बेहतर तरीके से करने के लिए तैयार हैं. पटना में होटलों के अलावा कई बड़े रेस्टोरेंट्स में भी डांस-डीजे (Dance-DJ) और अनिलिमिटेड फू़ड की व्यवस्था की गई है. इन सभी जगहों पर होने वाले समारोह में कोविड गाइडलाइन (Covid Guideline) फॉलो करने की बात कही गई है.

न्यू ईयर की पार्टी के लिए गंगा नदी पर क्रूज जहाज भी तैयार 
वर्ष 2021 को बाय-बाय करने और 2022 का शानदार स्वागत करने के लिए पटना के लोगों ने तैयारी शुरू कर दी है. बच्चे, बूढ़े और जवान सभी अपने ग्रुप और फ्रेंड्स सर्किल के साथ नववर्ष के जश्न की तैयारी में जुटे हैं. यूथ के लिए इस बार न्यू ईयर की पार्टी मनाने के लिए गंगा नदी पर क्रूज जहाज (Cruise Ship on Ganga) भी तैयार है. पटना के लोगों के लिए इस बार खास मौका है कि वो 31 दिसंबर की रात और 1 जनवरी गंगा के बीचो-बीच शिप पर मना सकेंगे. इसके लिए खास इंतजाम किए गए हैं और इसकी बुकिंग भी जोर-शोर पर चल रही है.

Trending news