गूंजन सिंह का गाना 'ककोलत के झरना 2.0' मचा रहा हंगामा, वीडियो देखें
Advertisement

गूंजन सिंह का गाना 'ककोलत के झरना 2.0' मचा रहा हंगामा, वीडियो देखें

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार अभिनेता और सिंगर गूंजन सिंह आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है. गूंजन सिंह के दीवाने करोड़ों डकी संख्या में भोजपुरी के दर्शक हैं. ऐसे में गूंजन सिंह का कोई भी गाना रिलीज के साथ हंगामा मचाने लगता है.

गूंजन सिंह और राधा

पटना: भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार अभिनेता और सिंगर गूंजन सिंह आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है. गूंजन सिंह के दीवाने करोड़ों डकी संख्या में भोजपुरी के दर्शक हैं. ऐसे में गूंजन सिंह का कोई भी गाना रिलीज के साथ हंगामा मचाने लगता है. गूंजन सिंह के साथ भोजपुरी की सुपरहिट और मदमस्त आवाज की मल्लिका अंतरा सिंह प्रियंका का गाना लोगों के लिए बोनस से कम नहीं है.

ऐसे में अंतरा सिंह प्रियंका और गूंजन सिंह का गाना 'ककोलत के झरना 2.0'  ने रिलीज के साथ ही हंगामा मचा दिया है. इस गाने के वीडियो को जमकर यूट्यूब पर सर्च किया जा रहा है और इसे देखा भी जा रहा है. इस गाने के वीडियो में गूंजन सिंह के साथ भोजपुरी की सुपरहॉट अभिनेत्री राधा नजर आ रही हैं. राधा और गूंजन सिंह की झरने में नहाते हुए और ठुमके लगाते हुए अदाएं सुपर से ऊपर वाली है. वहीं गूंजन सिंह और राधा के बीच की केमिस्ट्री और रोमांस कातिलाना है और दोनों की इन अदाओं को देखकर आपको पसीना आ जाएगा.  

अंतरा सिंह प्रियंका और गूंजन सिंह का गाना 'ककोलत के झरना 2.0' के वीडियो को आप गूंजन सिंह इंटरटेनमेंट के यूट्यूब चैनल पर देखा जा सकता है. जहां इस गाने के वीडियो को 1,007,550  से ज्यादा लोगों ने देखा है और इसे 29 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

ये भी पढ़ें- Akshara Singh: भोजपुरी क्वीन अक्षरा सिंह ने 'चांद बालियां' गाने पर मचाया धमाल, एक्सप्रेशन्स पर फैंस हुए फिदा

राधा और गूंजन सिंह का गाना 'ककोलत के झरना 2.0'  के बोल अमन अलबेला ने लिखे हैं. इसका संगीत आर्या शर्मा ने दिया है. साथ ही इस वीडियो को प्रशंता सिंह ने एडिट किया है. जबकि वीडियो के निर्देशक सुशांत चंदन हैं और राकेश सिंह ने वीडियो की परिकल्पना तैयार की है. 

Trending news