गूंजन सिंह ने शिल्पी राज से कहा 'बालू के कमाई जवानी में झोंक देब', हो गया हंगामा
Advertisement

गूंजन सिंह ने शिल्पी राज से कहा 'बालू के कमाई जवानी में झोंक देब', हो गया हंगामा

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार अभिनेता और सिंगर गूंजन सिंह आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. गूंजन सिंह के साथ ही इस गाने में अपनी आवाज देनेवाली शिल्पी राज की मदमस्त आवाज के दीवाने भी करोड़ों में लोग हैं. ऐसे में इनदोनों का एक गाना इनदिनों रिलीज के बाद से ही यूट्यूब पर हंगामा मचा रहा है.

 (फाइल फोटो)

पटना: भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार अभिनेता और सिंगर गूंजन सिंह आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. गूंजन सिंह के साथ ही इस गाने में अपनी आवाज देनेवाली शिल्पी राज की मदमस्त आवाज के दीवाने भी करोड़ों में लोग हैं. ऐसे में इनदोनों का एक गाना इनदिनों रिलीज के बाद से ही यूट्यूब पर हंगामा मचा रहा है. इस गाने के वीडियो को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. 

शिल्पी राज और गूंजन सिंह का यह लेटेस्ट भोजपुरी गाना 'बालू के कमाई जवानी में झोंक देब' ने रिलीज के साथ ही यूट्यूब पर बवाल मचा दिया है. इस गाने को दर्शकों ने खूब सर्च करना शुरू किया है. आपको बता दें कि यह गाना बालू माफिया पर एक तरह का व्यंग्य है. खासकर बिहार और पूर्वांचल में बढ़ते बालू माफिया के अपराध पर यह एक तरह का कटाक्ष है जिसे अपने गाने के जरिए गूंजन सिंह और शिल्पी राज ने भोजपुरिया समाज के सामने रखा है. इस गाने को इसलिए भी ज्यादा पसंद किया जा रहा है. 

 

 

शिल्पी राज और गूंजन सिंह का यह लेटेस्ट भोजपुरी गाना 'बालू के कमाई जवानी में झोंक देब' के वीडियो में जो अभिनेत्री है उसके बारे में जानकारी नहीं मिल पाई है लेकिन गाने का वीडियो बेहतरीन है. इस गाने के बोल गौतम राय काला नाग ने लिखे हैं और इसका संगीत आर्या शर्मा ने दिया है. इस गाने के वीडियो को आर्यन देव ने डायरेक्ट किया है. 

ये भी पढ़ें- Shweta Sharma: एक्ट्रेस श्वेता शर्मा ने काले रंग के लिबास में बढ़ाया पारा, फोटो देख फैंस के छूटे पसीने

शिल्पी राज और गूंजन सिंह का यह लेटेस्ट भोजपुरी गाना 'बालू के कमाई जवानी में झोंक देब' के वीडियो को वेब म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर आप देख सकते हैं जहां इस गाने के वीडियो ने धमाल मचा रखा है. इसे रिलीज के बाद से अब तक 198,834 से ज्यादा बार देखा गया है और इसे 10 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं.

Trending news