CRPF के पूर्व जवान ने दी थी पटना जंक्शन को बम से उड़ाने की धमकी, सहरसा से गिरफ्तार
Advertisement

CRPF के पूर्व जवान ने दी थी पटना जंक्शन को बम से उड़ाने की धमकी, सहरसा से गिरफ्तार

Patna Junction: राजधानी पटना जंक्शन पर कन्ट्रोल रूम में सोमवार की देर रात लगातार कई बार घमकी भरे कॉल से हड़कंप मच गया था.

CRPF के पूर्व जवान ने दी थी पटना जंक्शन को बम से उड़ाने की धमकी, सहरसा से गिरफ्तार

पटना: Patna Junction: राजधानी पटना जंक्शन पर कन्ट्रोल रूम में सोमवार की देर रात लगातार कई बार घमकी भरे कॉल से हड़कंप मच गया था. जिसके बाद रेल पुलिस ने आनन फानन में पटना जक्शन को उड़ाने की कंट्रोल रूम में कई बार धमकी देने वाले को चंद घंटे में सहरसा निवासी सीआरपीएफ से भगोड़े युवक राजेश कुमार रंजन को गिरफ्तार किया है. इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए रेल एसपी पटना अमृतेंदु शेखर ठाकुर ने बताया की रेल पुलिस ने एक टीम का गठन कर मामले की वैज्ञानिक अनुसंधान करवाया. जिसमें उक्त मोबाईल नंबर 8210873730 सहरसा निवासी दीप शंकर कुमार का पाया गया.

जिससे पुलिस की पूछताछ में पूजा नाम के युवती को उस नंबर के सिम देने का बात सामने आया.,रेल एसपी ने कहा पूजा शादी शुदा महिला है. जिसके पति राजेश कुमार रंजन ने पत्नी और उसके प्रेमी दिप शंकर को फंसाने की नियत से सोमवार को तीन अलग अलग  नंबरो से पटना जंक्शन के कंट्रोल रूम में फ़ोन कर पटना जंक्शन को उड़ाने की धमकी दी. फिलहाल रेल पुलिस ने युवक को गिरफ्तार किया है. आरोपी युवक राजेश कुमार रंजन पूर्व में सीआरपीएफ से भगोड़ा है वर्तमान में सहरसा के एक हार्डवेयर दूकान में काम करता है.

बता दें कि सोमवार रात्रि 12:00 बजे से मंगलवार की तड़के सुबह 5:00 बजे तक रेल डीएसपी सुशांत कुमार चंचल जीआरपी लॉ एन्ड ऑर्डर डीएसपी सहित कई अधिकारियों के साथपटना जंक्शन के सभी प्लेटफार्म पर स्वान दस्ता और बम निरोधक दस्ते के साथ प्लेटफार्म संख्या 1 से 10 तक के चप्पे-चप्पे की तलाशी लगभग 5 घंटे तक चली,और लगातार कॉल कर धमकी देने वाले सहरसा के युवक को रेल पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है वहीं पूछताछ जारी है देखा जाए तो चंद महीनों में दिल्ली एयरपोर्ट से लेकर रेल तक को उड़ाने की धमकी मिली थी !

इनपुट- प्रकाश सिन्हा

ये भी पढ़ें- शादी से लौट रही मां-बेटी की सड़क हादसे में मौत, एक व्यक्ति घायल, ट्रक चालक गिरफ्तार

 

 

Trending news